दुमका / एंबुलेंस से पहुंची और ऑक्सीजन का पाइप हटाकर किया मतदान



उत्क्रमित मध्य विद्यालय खिजुरिया की प्रधानाध्यापिका रेणु मिश्रा मतदान करने आई। उत्क्रमित मध्य विद्यालय खिजुरिया की प्रधानाध्यापिका रेणु मिश्रा मतदान करने आई।
X
उत्क्रमित मध्य विद्यालय खिजुरिया की प्रधानाध्यापिका रेणु मिश्रा मतदान करने आई।उत्क्रमित मध्य विद्यालय खिजुरिया की प्रधानाध्यापिका रेणु मिश्रा मतदान करने आई।

  • रेणुका के एम्बुलेंस में ऑक्सीजन का सिलेंडर भी रखा हुआ था

Dainik Bhaskar

May 20, 2019, 01:55 PM IST

दुमका. लोकतंत्र के प्रति यह जज्बा ही कहा जाएगा कि एक महिला वोटर अपनी जिंदगी दांव पर लगाकर एंबुलेंस से बूथ पर पहुंची और ऑक्सीजन का पाईप थोड़ी देर हटाकर मतदान किया। शहर के दुमका क्लब में स्थित आदर्श मतदान केंद्र संख्या 43 में उत्क्रमित मध्य विद्यालय खिजुरिया की प्रधानाध्यापिका रेणु मिश्रा मतदान करने आई। वह जिला प्रशासन के एंबुलेंस से आई थी। बीते 24 जनवरी से रेणुका 24 घंटे ऑक्सीजन लगाकर रहती है।

 

बिना ऑक्सीजन के करीब वह 10 मिनट तक रही
उनके खून में ऑक्सीजन की कमी है। जिस कारण चिकित्सकों ने उन्हें 24 घंटे ऑक्सीजन लगाकर रहने का निर्देश दिया गया है। इसके बावजूद वह मतदान करना नहीं भूली और अपने मताधिकार का प्रयोग किया। रेणुका के एम्बुलेंस में ऑक्सीजन का सिलेंडर भी रखा हुआ था। मतदान के समय कुछ देर के लिए ऑक्सीजन पाइप हटाया गया था। मतदान के उपरांत वह एम्बुलेंस पर पहुंची और दुबारा ऑक्सीजन का पाईप लगा लिया। बिना ऑक्सीजन के करीब वह 10 मिनट तक रही।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना