अपराध / महिला की गला रेतकर हत्या, पति ने कहा- किसी से नहीं थी कोई दुश्मनी

मृतका सुगिया देवी उर्फ गौरी की फाइल फोटो। मृतका सुगिया देवी उर्फ गौरी की फाइल फोटो।
रोते बिलखते परिजन व जुटी भीड़। रोते बिलखते परिजन व जुटी भीड़।
घटनास्थल पर पड़ा शव व जुटी भीड़। घटनास्थल पर पड़ा शव व जुटी भीड़।
X
मृतका सुगिया देवी उर्फ गौरी की फाइल फोटो।मृतका सुगिया देवी उर्फ गौरी की फाइल फोटो।
रोते बिलखते परिजन व जुटी भीड़।रोते बिलखते परिजन व जुटी भीड़।
घटनास्थल पर पड़ा शव व जुटी भीड़।घटनास्थल पर पड़ा शव व जुटी भीड़।

  • ग्रामीणों ने गोली चलने की आवाज भी सुनी, महिला को गोली लगने की भी आशंका
  • पुलिस ने कहा- महिला के गले पर छेद का निशान, पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के बाद साफ होगी स्थिति

दैनिक भास्कर

Jan 13, 2020, 10:31 AM IST

धनबाद. भूली ओपी के न्यू बीएल कॉलोनी निवासी एक महिला की सोमवार सुबह गला रेतकर हत्या कर दी गई। सुबह आसपास के लोगों ने गोली चलने की भी आवाज सुनी। घटनास्थल से बरामद महिला की लाश के गले पर छेद का निशान है। आशंका जताई जा रही है कि महिला की गोली मारने के बाद हत्या की गई है। उधर, घटना की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घटना के जांच पड़ताल में जुट गई। उधर, महिला के पति ने किसी के किसी भी तरह के दुश्मनी से इनकार किया है।

महिला की पहचान 35 वर्षीय सुगिया देवी उर्फ गौरी के रूप में की गई है। मृतका का पति करीमन चौधरी ठेले पर पकौड़ी बेचने का काम करता है। महिला का एक बेटा व एक बेटी है। 12 वर्षीय बेटा स्थानीय स्कूल में जबकि बेटी इंटरमीडिएट की छात्रा है।  एक घंटे बाद किसी महिला ने जंगल की ओर सुगिया की लाश देखी तो उसने उसके पति को इसकी सूचना दी।

शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज जांच में जुटी पुलिस

मौके पर पहुंचे भूली ओपी प्रभारी चंदन कुमार का कहना है कि महिला की गला रेतकर हत्या की गई है। साथ ही उसके चेहरे पर भी वार का निशान मिला है। साथ ही महिला के कपड़े भी फटे हैं। आशंका जताई जा रही है कि महिला और आरोपी के बीच हाथापाई भी हुई होगी। महिला एक हाथ से दिव्यांग है। साथ ही पुलिस ने बताया कि स्थानीय लोगों ने गोली चलने की आवाज भी सुनी है। महिला के गले पर एक छेद भी पाया गया है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के बाद ही पता चल पाएगा कि महिला के गले पर छेद गोली से हुई है या फिर किसी और तरीके से। फिलहाल, महिला के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए पीएमसीएच भेज दिया गया है। साथ ही पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई है।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना