• Home
  • Jharkhand News
  • Domchanch
  • महिला के साथ आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ाया पुलिस जवान, हुई धुनाई
--Advertisement--

महिला के साथ आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ाया पुलिस जवान, हुई धुनाई

थाना अंतर्गत मुर्कमनाय पंचायत के ग्राम बेला में ग्रामीणों ने शनिवार की सुबह 5 बजे पुलिस जवान को एक महिला के साथ...

Danik Bhaskar | Mar 18, 2018, 02:15 AM IST
थाना अंतर्गत मुर्कमनाय पंचायत के ग्राम बेला में ग्रामीणों ने शनिवार की सुबह 5 बजे पुलिस जवान को एक महिला के साथ आपत्तिजनक स्थिति में पकड़कर जमकर धुनाई कर दी। मारपीट के दौरान महिला को बिजली के खंभे से और पुलिस जवान को एक से पेड़ से बांध डंडे और लात घूंसे से जमकर पिटाई की। पिटाई के बाद महिला जब बेहोश हो गई तो उसे जमीन पर लिटा दिया। जबकि जवान को घंटों पेड़ से बांधे रखा। करीब 4 घंटे बाद घटना के जानकारी मिलने पर थाना प्रभारी नरेश रजक व नवलशाही पुलिस के जवानों ने मौके पर पहुंचकर दोनों को छुड़ाकर इलाज के लिए डोमचांच अस्पताल ले गए। पुलिस जवान अरुण कुमार मरकच्चो थाना में पदस्थापित है। वहीं महिला के दो पुत्र व एक पुत्री है। उसका पति रांची शहर में राजमिस्त्री का कार्य करता है। मामले को लेकर ग्रामीणों ने बताया कि महिला का गांव की एक अन्य महिला से लेनदेन को लेकर चार पांच दिन पूर्व विवाद हुआ था। जिसे लेकर महिला मरकच्चो थाना में मामला दर्ज करने गई थी। इसी दौरान महिला की मुलाकात उक्त जवान से हुई। महिला से जवान ने मोबाइल नंबर भी ले लिया था। घटना को लेकर थाने में किसी तरह का मामला दर्ज नहीं कराया गया है।

क्या कहता हैं आरोपी : पुलिस जवान अरुण कुमार ने बताया कि वह अन्य पुलिस जवान के साथ रात की ड्यूटी के बाद गिरिडीह जिला के गांव अपने घर बाइक से जा रहा था। इसी बीच शौच लगा तो वह बेला गांव के समीप एक सुनसान जगह पर शौच के लिए गया था। वहां पर महिला पहले से मौजूद थी। इसी को देख ग्रामीणों ने गलत समझ कर पिटाई करने लगे। उसने ग्रामीणों के आरोप को गलत बताया है।

क्या कहते हैं अधिकारी : पुलिस निरीक्षक रमाकांत तिवारी ने बताया कि महिला ने अपने बयान में जवान के साथ किसी तरह के संबंध की बात से इंकार किया है। जांच कर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।