• Hindi News
  • Jharkhand
  • Domchanch
  • मसनोडीह ने कुंडी धनवार को हरा जमाया खिताब पर कब्जा
--Advertisement--

मसनोडीह ने कुंडी धनवार को हरा जमाया खिताब पर कब्जा

प्रखंड के मसनोडीह खेल मैदान में आयोजित पंचायत स्तरीय क्रिकेट टूर्नामेंट के फाइनल मैच में रविवार को मसनोडीह की...

Dainik Bhaskar

Jan 15, 2018, 02:25 AM IST
मसनोडीह ने कुंडी धनवार को हरा जमाया खिताब पर कब्जा
प्रखंड के मसनोडीह खेल मैदान में आयोजित पंचायत स्तरीय क्रिकेट टूर्नामेंट के फाइनल मैच में रविवार को मसनोडीह की टीम ने कुंडी धनवार को सात विकेट से पराजित करते हुए खिताब पर कब्जा जमाया।

फाइनल मैच में बतौर मुख्य अतिथि पूर्व मंत्री सह राजद की प्रदेश अध्यक्ष अन्नपूर्णा देवी, विशिष्ट अतिथि के रूप में जिप सदस्य शांति प्रिया मौजूद थी। मैच में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए कुंडी धनवार की टीम ने निर्धारित 20 ओवर के मैच में 18.5 ओवर में 74 रन बनाकर सिमट गई। जबाबी पारी खेलने उतरी मसनोडीह की टीम ने 11 ओवर में तीन विकेट खोकर लक्ष्य को प्राप्त कर लिया। मसनोडीह की ओर से रंजीत रहाने ने 23 रन बनाए। विजेता व उपविजेता टीम को अतिथियों के द्वारा कप देकर सम्मानित किया गया।

मौके पर अन्नपूर्णा ने कहा की पंचायत स्तर पर इस तरह की प्रतियोगिता आयोजित होने से प्रतिभा को एक प्लेटफार्म मिलता है। उन्होंने कहा की क्रिकेट आज पूरी दुनिया में लोकप्रिय खेलों में एक है। कार्यक्रम को जिप सदस्य शांति प्रिया, राजद के वीरेंद्र मेहता, मनोज रजक ने भी संबोधित किया। मैच में मैन ऑफ द मैच दीपक सिंह व सीरीज विनायक सिंह बने। वहीं अंपायर की भूमिका सुंधाशु मेहता व संजय मेहता ने निभाई। उद्घोषक के रूप में संदीप सिंह व रवि पांडेय तथा स्कोरर राहुल कुमार व सूरज कुमार थे। मौके पर संजय मेहता, नंद किशोर मेहता, देव नारायण शर्मा, सिद्धेश्वर मेहता, जागेश्वर मेहता सहित सैकड़ों खेलप्रेमी मौजूद थे।

मैन ऑफ द मैच दीपक सिंह और सीरीज विनायक सिंह बने, विजेता व उपविजेता टीम को अतिथियों ने कप देकर सम्मानित किया

विजेता टीम को सम्मानित करते अतिथि ।

X
मसनोडीह ने कुंडी धनवार को हरा जमाया खिताब पर कब्जा
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..