--Advertisement--

डोमचांच नपं में 18 लोगों ने भरा पर्चा

डोमचांच नगर पंचायत के चुनाव में बुधवार को अध्यक्ष व उपाध्यक्ष पद के लिए दो-दो व वार्ड सदस्यों के लिए 14 लोगों ने अपना...

Dainik Bhaskar

Mar 22, 2018, 02:30 AM IST
डोमचांच नपं में 18 लोगों ने भरा पर्चा
डोमचांच नगर पंचायत के चुनाव में बुधवार को अध्यक्ष व उपाध्यक्ष पद के लिए दो-दो व वार्ड सदस्यों के लिए 14 लोगों ने अपना नामांकन पत्र दाखिल किया। अध्यक्ष पद के लिए नामांकन करने वालों में राजद के उम्मीदवार मनोज रजक व निर्दलीय उम्मीदवार प्रदीप शर्मा ने निर्वाची पदाधिकारी सह एसडीओ प्रभात कुमार बरदियार के समक्ष नामांकन पत्र दाखिल किया।

वहीं उपाध्यक्ष पद के लिए राजद से पप्पू मेहता, निर्दलीय उम्मीदवार प्रदीप कुमार पांडेय ने निर्वाची पदाधिकारी सह डीआरडीए निदेशक अनुज कुमार सिन्हा के समक्ष नामांकन पत्र भरा। वहीं विभिन्न वार्डों से 7 पुरुष व 7 महिलाओं ने नामांकन पर्चा भरा। इसमें वार्ड नंबर 9 से संजय सिंह, वार्ड नंबर 12 से मुकेश रजक, वार्ड 8 से गोपाल प्रसाद, वार्ड नंबर 11 से रंजन कुमार सन्नी, वार्ड नंबर 7 से प्रदीप सिंह, वार्ड नंबर 12 से नीलकंठ मेहता, वार्ड नंबर 4 से फुलरानी देवी, वार्ड नंबर 6 से विनिता देवी, बेबी देवी व पिंकी वर्मा, वार्ड नंबर 3 से निर्मला देवी, वार्ड नंबर 9 से मुन्नी देवी व वार्ड नंबर-14 से पुष्पा देवी ने निर्वाची पदाधिकारी सह बीडीओ नारायण राम के समक्ष नामांकन पर्चा दाखिल किया। जबकि जेवीएम से अध्यक्ष पद के उम्मीदवार राजीव कुमार सिंह, भाजपा से राजेश सिंह व निर्दलीय उम्मीदवार सूरज उजाला ने बुधवार को अपना नामांकन फार्म खरीदे। भाजपा के उपाध्यक्ष के लिए वसंत मेहता, झामुमो से संजय साजन, निर्दलीय उम्मीदवार आदर्श कुमार पंकज ने फार्म खरीदे।

X
डोमचांच नपं में 18 लोगों ने भरा पर्चा
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..