--Advertisement--

तिलक होली खेल दिया पानी बचाने का संदेश

होली के उल्लास चारो ओर बिखर गया है। कई जगहों पर होली से पूर्व सरकारी कार्यालय व स्कूल बंद होने के कारण होली मिलन...

Danik Bhaskar | Mar 01, 2018, 02:15 AM IST
होली के उल्लास चारो ओर बिखर गया है। कई जगहों पर होली से पूर्व सरकारी कार्यालय व स्कूल बंद होने के कारण होली मिलन समारोह का आयोजन किया गया। लेकिन रामगढ़ जिला परिषद अध्यक्ष ब्रह्मदेव महतो व दुलमी बीडीओ जयाशंखी मुर्मू ने तिलक होली खेलकर लोगों को होली के मौके पर पानी बचाने का संदेश भी दिया।

दुलमी प्रखंड कार्यालय में बुधवार को होली मिलन समारोह का आयोजन हुआ। जिसमें जिप अध्यक्ष सहित प्रखंड सह अंचल कार्यालय के पदाधिकारी व कर्मी मौजूद थे। जिप अध्यक्ष सभी को होली के मौके पर गुलाल का तिलक लगाकर लोगों से तिलक होली खेलने का आग्रह किया। साथ ही लोगों को पानी बचाने की अपील भी की। वही दुलमी बीडीओ ने भी जिप अध्यक्ष सहित सभी पदाधिकारी व कर्मियों के साथ तिलक होली खेलकर पानी बचाने का संकल्प लिया और सभी को होली की शुभकामनाएं भी दी। मौके पर आजसू महिला मोर्चा की वीणा देवी सहित कई मौजूद थे।

राजकीयकृत प्राथमिक विद्यालय भैपुर में भी मना तिलक होली : राजकीयकृत प्राथमिक विद्यालय भैपुर में भी होली के मौके पर होली मिलन समारोह का आयोजन किया गया। जिसमें विद्यालय प्रधानाध्यापक अजय सिन्हा ने सभी विद्यालय के सभी बच्चों को होली के मौके पर तिलक लगाकर होली की शुभकामनाएं देते हुए पानी बचाने की अपील की। शिक्षक ने सभी बच्चों को होली में तिलक होली खेलने का भी आग्रह करते हुए पानी बचाने का संदेश दिया।

जिप अध्यक्ष और बीडीओ ने गुलाल का तिलक लगा खेली होली, लोगों को दी गई उत्सव की शुभकामनाएं

तिलक होली खेलते जिप अध्यक्ष व दुलमी बीडीओ।

राप्रवि भैपुर में तिलक होली खेलते शिक्षक व बच्चे।