• Hindi News
  • Jharkhand
  • Dulmi
  • महिला से छेड़छाड़ और सिर मुंडाकर घुमाने के मामले पर दो लोगों को जेल
विज्ञापन

महिला से छेड़छाड़ और सिर मुंडाकर घुमाने के मामले पर दो लोगों को जेल

Dainik Bhaskar

Jul 02, 2018, 02:20 AM IST

Dulmi News - जामसिंग में महिला से छेड़छाड़ व आरोपी युवक को गांव में सर मुंडवाकर और जूते की माला पहनाकर गांव में घुमाने के मामले...

महिला से छेड़छाड़ और सिर मुंडाकर घुमाने के मामले पर दो लोगों को जेल
  • comment
जामसिंग में महिला से छेड़छाड़ व आरोपी युवक को गांव में सर मुंडवाकर और जूते की माला पहनाकर गांव में घुमाने के मामले में रविवार को दो लोगों को जेल भेजा गया है। इसमें जामसिंग निवासी महिला से छेड़छाड़ करने के आरोपी फिरोज आलम व गांव में सिर मुंडवाकर व जूते की माला पहनाकर युवक को घुमाने के आरोप में सेवालाल महतो उर्फ शिवलाल शामिल हैं।

मामले में रजरप्पा थाना प्रभारी सच्चिदा प्रसाद सिंह ने बताया कि जामसिंग में हुई घटना को लेकर दो प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। पहली प्राथमिकी पीड़ित महिला द्वारा जामसिंग के फिरोज आलम पर छेड़छाड़ का दर्ज कराया गया है। जिसपर धारा 354 के तहत केस दर्ज किया गया है। वहीं फिरोज के पिता इसराफिल अंसारी द्वारा उनके बेटे फिरोज को जालसाजी के तहत फंसाकर जबरन सिर मुंडवाकर व जूते की माला पहनाकर गांव में घुमाने का आरोप लगाया गया है। जिसके तहत शिवलाल महतो, तुलेश्वर महतो, विक्रम महतो, बसंत महतो, सुरेश महतो, बालेश्वर महतो, सुरेंद्र महतो, गुलेश्वर महतो, झमन महतो, दीपक महतो व छुटेश्वर राम व सुनील महतो पर भी मामला दर्ज करवाया गया है। थाना प्रभारी ने बताया कि मामले में फिरोज व शिवलाल को शनिवार को ही गिरफ्तार किया गया है। जबकि अन्य आरोपियों की खोजबीन के लिए छापेमारी की जा रही है।

गिरफ्तार आरोपी फिरोज व शिवलाल को जेल ले जाती रजरप्पा पुलिस।

X
महिला से छेड़छाड़ और सिर मुंडाकर घुमाने के मामले पर दो लोगों को जेल
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन