• Hindi News
  • Jharkhand
  • Dulmi
  • बच्चा चाेर के शक में रांची के युवक को पकड़ा
--Advertisement--

बच्चा चाेर के शक में रांची के युवक को पकड़ा

रिश्तेदार के घर दुलमी जा रहा युवक रास्ता भटका भास्कर न्यूज| दुलमी रजरप्पा थाना क्षेत्र जमीरा पंचायत के जरियो...

Dainik Bhaskar

Jul 10, 2018, 02:25 AM IST
बच्चा चाेर के शक में रांची के युवक को पकड़ा
रिश्तेदार के घर दुलमी जा रहा युवक रास्ता भटका

भास्कर न्यूज| दुलमी

रजरप्पा थाना क्षेत्र जमीरा पंचायत के जरियो गांव में रविवार की रात्रि करीब दस बजे एक युवक को बच्चा चोर के आरोप में ग्रामीणों ने पकड़ लिया। युवक की पहचान कांके रांची के गांगी गांव निवासी गौरव कुमार महतो के रुप में हुई। युवक ने बताया कि वह रांची से अपने एक दोस्त की बाइक लेकर दुलमी के चटाक गांव एक परिचित के यहां जा रहा था। इसी क्रम में जरियो गांव में रास्ता भटक गया और लोगों से पूछताछ की। गांव में पिछले कई दिनों से बच्चा चोरी की अफवाह के कारण ग्रामीण रातजगा कर रहे थे। ग्रामीणों ने रात में नया चेहरा और संदेहास्पद स्थिति में युवक को देखकर बच्चा चोर के आरोप में उसे पकड़ लिया। युवक को काफी देर तक भीड़ ने घेर कर रखा और पूछताछ करती रही।

जवाब सही नहीं मिलने पर युवक पर ग्रामीणों को बच्चा चोर होने का संदेह हुआ। इसी क्रम में मामले की जानकारी रजरप्पा थाने को हुई। तत्काल रजरप्पा पुलिस मौके पर पहुंचकर युवक को पकड़ थाने ले आई। सोमवार की सुबह युवक के परिजनों को मामले की सूचना दी गई। युवक के पिता युगलकिशोर महतो ने बताया कि कि युवक का मानसिक संतुलन ठीक नहीं है, जिसके लिए दवा भी चल रही है।

गलतफहमी के शिकार हुए थे ग्रामीण : थाना प्रभारी

मामले में रजरप्पा थाना प्रभारी सच्चिदा प्रसाद सिंह ने बताया कि ग्रामीण बच्चा चोर की अफवाह के कारण गलतफहमी के शिकार हो गए थे। मामले की जांच की जा रही है। गांव के ग्रामीणों और युवक के परिचितों से भी पूछताछ की जा रही है। पूछताछ से पता चला है कि युवक का मानसिक संतुलन ठीक नहीं है।

X
बच्चा चाेर के शक में रांची के युवक को पकड़ा
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..