• Home
  • Jharkhand News
  • Dulmi
  • छेड़खानी के आरोप में पंचायत के फैसले के बाद युवक का सिर मुंडवा और जूते की माला पहना गांव में घुमाया
--Advertisement--

छेड़खानी के आरोप में पंचायत के फैसले के बाद युवक का सिर मुंडवा और जूते की माला पहना गांव में घुमाया

रजरप्पा थाना क्षेत्र ईचातु पंचायत के जामसिंग गांव में शनिवार की दोपहर एक युवक को दूसरे समुदाय की महिला से छेड़छाड़...

Danik Bhaskar | Jul 01, 2018, 02:30 AM IST
रजरप्पा थाना क्षेत्र ईचातु पंचायत के जामसिंग गांव में शनिवार की दोपहर एक युवक को दूसरे समुदाय की महिला से छेड़छाड़ के आरोप में सिर मुंडवाया गया और जूते की माला पहनाकर जामसिंग , ईचातु पंचायत के विभिन्न गांवों में घुमाया गया। गांव में युवक को घुमाने के दौरान एक समुदाय के लोग युवक के साथ मारपीट करने लगे।

मामला उग्र और तनावपूर्ण होता देख इसकी सूचना पंचायत मुखिया ममता देवी के पति परमेश्वर पटेल ने रजरप्पा थाने में दी। आधे घंटे के बाद मौके पर पुलिस पहुंची और युवक को अपने साथ थाने ले गई।

मुखिया पति परमेश्वर पटेल ने बताया कि युवक पर दूसरे समुदाय की युवती के साथ छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया गया था। जिसे लेकर शनिवार की सुबह गांव में पंचायत बुलाई गई। इसमें दोनों पक्षों को सुनने के बाद पंचायत ने निर्णय लिया कि ऐसी घटना दोबारा पंचायत व समाज में न हो इसके लिए आरोपी युवक को छेड़छाड़ के दंड के रुप में उसके सिर मुंडवाकर व जूते की माला पहनाकर गांव में घुमाया जाएगा। पंचायत के निर्णय के आधार पर ही युवक को गांव में सिर मुंडवाकर और जूते की माला पहनाकर घुमाया जा रहा था। इसी क्रम में मामला तनावपूर्ण होता देख इसकी सूचना रजरप्पा पुलिस को दी गई। इधर, आरोपी ने मामले को बेबुनियाद बताते हुए साजिश के तहत महिला के परिवार द्वारा फंसाने का आरोप लगाया है।

जूते की माला पहनाकर गांव में घुमाते लोग।

छेड़छाड़ का है मामला: थाना प्रभारी

रजरप्पा थाना प्रभारी सच्चिदा प्रसाद ने बताया कि जामसिंग में छेड़छाड़ के मामले पर पंचायत के फैसले पर आरोपी युवक को गांव में सिर मुंडवाकर व जूते की माला पहनाकर गांव में घुमाया जा रहा था। इसकी सूचना मिलने पर तत्काल पुलिस पहुंची और युवक को थाने ले आई है। दोनों पक्षों की ओर से मामला दर्ज किया गया है। पूछताछ व जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।