--Advertisement--

आज सुबह 7 से 2 बजे तक ठप रहेगी बिजली

Dumaria News - रविवार का दिन अनुमंडल के विभिन्न स्थानों पर विद्युतापूर्ति बाधित रही। इस दौरान उपभोक्ताओं को भारी परेशानियों का...

Dainik Bhaskar

Apr 02, 2018, 02:20 AM IST
आज सुबह 7 से 2 बजे तक ठप रहेगी बिजली
रविवार का दिन अनुमंडल के विभिन्न स्थानों पर विद्युतापूर्ति बाधित रही। इस दौरान उपभोक्ताओं को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ा। एक ओर मरम्मत को लेकर तो वहीं दूसरी ओर संध्या के वक्त तेज हवा व बारिश के उपरांत विद्युतापूर्ति बाधित रही। घाटशिला शहर में रविवार को दोपहर 1 बजे से विद्युतापूर्ति बाधित रही जो देर शाम तक समाचार लिखे जाने तक नहीं आई।

इस संबंध में शनिवार को पूर्व में झारखंड विद्युत वितरण निगम लिमिटेड के कनीय अभियंता सुनिल कुमार शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया था कि दोपहर 1 बजे से संध्या 5 बजे तक तार मरम्मत का कार्य किया जाएगा। इसको लेकर 1 बजे से संध्या 5 बजे तक विद्युतापूर्ति बाधित रहेगी। इस बीच संध्या के वक्त आई तेज आंधी के कारण विद्युतापूर्ति सुचारू नहीं की जा सकी। सोमवार को भी सुबह 7 बजे से दोपहर 2 बजे तक बिजली बाधित रहेगी। इस संबंध में झारखंड विद्युत वितरण निगम के कनीय अभियंता ने जानकारी देते हुए बताया कि मरम्मत के उपरांत विद्युतापूर्ति शुरू कर दी जाएगी।

मुसाबनी-घाटशिला के बीच बिजली के जर्जर तारों को बदलने का काम रहेगा जारी

सोमवार की सुबह 7 बजे से दोपहर 2 बजे तक विद्युतापूर्ति बाधित रखी जाएगी। इस दौरान मुसाबनी-घाटशिला के बीच जर्जर तार व इंसुलेक्टर बदलने का कार्य जारी रहेगा। अगले कुछ दिनों तक इसी क्रम में विद्युतापूर्ति बाधित रहेगी। इस बीच संध्या के वक्त आई तेज आंधी से मुसाबनी-डुमरिया मुख्य सड़क पर कुइलीसुत्ता के पास 11 हजार वोल्ट का विद्युत तार गिरने से विद्युतापूर्ति बाधित रही। इस संबंध में कनीय अभियंता सुनील कुमार शर्मा ने बताया कि मरम्मत को लेकर मिस्त्री को प्रेषित किया गया है। बारिश के कारण कार्य में व्यवधान आ रहा है। धालभूमगढ़ में भी संध्या के वक्त बारिश के बाद विद्युतापूर्ति बाधित रही। समाचार लिखे जाने तक बिजली नहीं आई थी। ज्वालकाटा सब स्टेशन से सुबह 11 बजे एनएच 33 किनारे तार बदलने को लेकर विद्युतापूर्ति बाधित की गई।

X
आज सुबह 7 से 2 बजे तक ठप रहेगी बिजली
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..