फतेहपुर

  • Home
  • Jharkhand News
  • Fatehpur
  • 2 बाइक से 3 अपराधी आए और व्यवसायी को रिवाल्वर दिखा 20 हजार लूट ले गए
--Advertisement--

2 बाइक से 3 अपराधी आए और व्यवसायी को रिवाल्वर दिखा 20 हजार लूट ले गए

फतेहपुर के व्यवसायी अनिल मंडल को सशस्त्र अपराधियों ने हथियार के बल पर लूटपाट की। लूट की यह घटना शुक्रवार रात उस...

Danik Bhaskar

Apr 01, 2018, 02:35 AM IST
फतेहपुर के व्यवसायी अनिल मंडल को सशस्त्र अपराधियों ने हथियार के बल पर लूटपाट की। लूट की यह घटना शुक्रवार रात उस समय हुई जब वे दुकान बंद कर दुमका जिला के मसलिया स्थित अपने घर जा रहे थे। लूट की इस घटना में अपराधियों ने उनसे 20 हजार रुपए व एंड्रायड मोबाइल लूट लिए। लूट की यह घटना थाना क्षेत्र के नाग मंदिर के समीप हुई। बताते हैं कि अनिल रोज की तरह दुकान बंद कर कुरवा अपने घर जा रहे थे। इसी बीच अपराधियों ने उन्हें घेर लिया और घटना को अंजाम दिया। सूचना मिलने पर समाज सेवी सह झाविमो नेता मनोज गोस्वामी तथा फतेहपुर थाना प्रभारी सुरेंद्र प्रसाद सिंह अन्य पुलिस पदाधिकारी एएसआई निरंजन विश्वकर्मा के साथ घटनास्थल पर पहुंचे अौर कर जानकारी प्राप्त किया। घटना के बावत फतेहपुर थाना में कांड संख्या 11/18 दर्ज किया गया।

अनिल मंडल मोबाइल रिचार्ज करने की दुकान चलाता है। रात 9 बजे के आसपास वे दुकान बंद करके घर जे रहे थे। फतेहपुर हाई स्कूल के बगल में उनका मोबाइल रिचार्ज दुकान है। घर जाने के क्रम में कांशीटांड़ मैदान के पास तीन अपराधी घात लगाकर बैठे हुए थे। एक पीछे से अनिल के बाईक को ओवरटेक करते हुए पहुंचे। तीनों अपराधियों ने उनसे 20 हजार रुपए तथा 2 एनरॉयड मोबाइल फोन लूट लिया। पीछे से जो अपराधी ओवरटेक कर पहुंचा उसने उनके गर्दन को पकड़ कर रखा था। जिसके कारण किसी को पहचान नहीं पाए तथा रिवाल्वर देखने के बाद उनके होश उड़ गए। अपराधी लूटने के बाद वह दुमका की ओर निकल गए उनके पास दो बाइक थे। एक बाइक पर दो सवार बैठा तथा एक पर एक। उन्होंने यह भी बताया कि अपराधी फतेहपुर से ही उन्हें फॉलो करके निकले थे।

कुछ दिन पूर्व फतेहपुर में भी हुई थी लूटपाट

फतेहपुर के व्यवसायियों के साथ अक्सर ऐसी घटना होती रहती है। हाल ही में फतेहपुर के व्यवसायी के साथ दुबरिया मोड़ पर जानलेवा हमला के साथ छिनतई की घटना हुई थी। इसके पूर्व फतेहपुर के एक कपड़ा व्यवसायी पर बिंदापाथर थाना क्षेत्र में जानलेवा हमला कर लूट की घटना को अंजाम दिया गया था। एक पशु व्यवसायी के साथ भी लूट की घटना घटित हुआ था।

Click to listen..