• Home
  • Jharkhand News
  • Galudih
  • बारिश का पानी घरों में घुसा, 3 घंटे तक हाइवे जाम
--Advertisement--

बारिश का पानी घरों में घुसा, 3 घंटे तक हाइवे जाम

गालूडीह रंकिणी मंदिर के निकट रविवार की शाम बारिश के कारण घरों में बारिश का पानी घुसने से नाराज लोगों ने मंदिर के...

Danik Bhaskar | Apr 02, 2018, 02:25 AM IST
गालूडीह रंकिणी मंदिर के निकट रविवार की शाम बारिश के कारण घरों में बारिश का पानी घुसने से नाराज लोगों ने मंदिर के निकट हाइवे 33 को जाम कर दिया। इससे तीन घंटे तक हाइवे पर आवागमन बाधित रहा। बाद में पुलिस मौके पर पहुंचकर ग्रामीणों को समझा बुझाकर जाम हटवाया। उन्हें आश्वासन दिया गया कि बारिश के पानी की निकासी की समुचित व्यवस्था की जाएगी। जानकारी हो कि गालूडीह रंकिणी मंदिर के निकट ओवरब्रिज का निर्माण कराए जाने के कारण सड़क ऊंची हो गई है। इससे वहां का पानी सीधे नीचे माझीकुली के लोगों के घर में प्रवेश कर रहा है। शाम 4 बजे से 7 बजे तक हाइवे जाम रहा।

अभी यह हाल तो बारिश में क्या होगा

माझीकुली तथा आसपास के मुहल्लें के लोगों का कहना है कि अभी हल्की बारिश में यह हालात है तो बारिश के दिनों में क्या होगा। सड़क ऊंचा होने के कारण सारा बारिश लोगों के घरों में घुस रहा है। इससे घरों में रखे समान खराब होने की आशंका है। रविवार की शाम गालूडीह के पास झमाझम बारिश हुई। इससे यहां आसपास के दर्जनों घरों में पानी घुस गया।

पांच किमी तक वाहनों की लगी कतार : हाइवे तीन घंटे जाम रहने से करीब 5 किमी तक वाहनों की दोनों ओर कतार लग गई। इसमें लंबी दूरी की कई बसें भी फंस गयी थी। ड्यूटी से घर जाने वाले लोग जाम में फंसकर परेशान रहे। वहीं रंकिणी मंदिर के निकट रास्ता दिलाने की मांग को लेकर यहां के ग्रामीण पांच दिनों से फोरलेन निर्माण काम बंद करा रखा है। ग्रामीणों का कहना है कि जब तक गालूडीह रंकिणी मंदिर के निकट रास्ता नहीं दिया जाता तब तक काम होने नहीं देंगे।