पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

वाहन चेकिंग अभियान में पकड़ी गई 70 मोटरसाइकिल

2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
सदर थाना के सामने गढ़वा पुलिस ने गुरुवार को मोटरसाइकिल चेकिंग अभियान चलाया गया। चेकिंग के दौरान बिना हेलमेट, त्रिपल सवार, लाइसेंस समेत अन्य कागजातों की जांच की गई। इस दौरान 70 मोटरसाइकिल पकड़ी गयी है। इस संबंध में सदर थाना के इंस्पेक्टर अनिल कुमार सिंह ने कहा कि आगामी चुनाव को लेकर पुलिस प्रशासन पूरी तरह से मुस्तैद है।

चुनाव शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न कराने के लिए चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है। जब्त मोटरसाइकिल की सूची परिवहन विभाग को भेज दी गई है। मोटरसाइकिल चेकिंग की सूचना पर मोटरसाइकिल चालक मेन रोड को छोड़कर शहर के विभिन्न गलियों से इधर-उधर निकलते देखे गए। अभियान से चालकों में हड़कंप रही। पुलिस द्वारा करीब एक माह से मोटरसाइकिल की जांच नहीं की गई थी। जिससे लोग बिना हेलमेट के ही सफर कर रहे थे।

थाने में जब्त किया गया मोटरसाइकिल

मेराल में आठ वाहन हुए जब्त
मेराल | प्रशिक्षु आईपीएस अधिकारी वंदिता राणा के नेतृत्व में गुरुवार को मेराल थाना के सामने दो पहिया वाहनों की चेकिंग की गई। इस दौरान वाहन के इंश्योरेंस, ऑनर बुक, ड्राइविंग लाइसेंस और हेलमेट की चेकिंग की गई। इस दौरान 8 मोटरसाइकिल जब्त किए गए। इन वाहनों का इंश्योरेंस नहीं होने तथा ड्राइविंग लाइसेंस और हेलमेट नहीं होने का आरोप था। बंदिता राणा ने लोगों को ट्रैफिक नियमों का सख्ती से पालन करने तथा सुरक्षा के लिए हेलमेट पहनने की हिदायत दी। वाहन चेकिंग अभियान में थाना प्रभारी रामेश्वर उपाध्याय, एसआई एलबी हरिजन समेत काफी संख्या में पुलिस के जवान शामिल थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- ग्रह स्थिति अनुकूल है। मित्रों का साथ और सहयोग आपकी हिम्मत और हौसले को और अधिक बढ़ाएगा। आप अपनी किसी कमजोरी पर भी काबू पाने में सक्षम रहेंगे। बातचीत के माध्यम से आप अपना काम भी निकलवा लेंगे। ...

    और पढ़ें