एसीबी ने बीईईओ को 4000 रिश्वत लेते गिरफ्तार किया

Garhwa News - भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) की पलामू जिला इकाई ने गढ़वा प्रखंड संसाधन केंद्र के प्रखंड शिक्षा प्रसार...

Bhaskar News Network

Apr 17, 2019, 08:30 AM IST
Garhwa News - acb arrested for taking 4000 bribe to beo
भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) की पलामू जिला इकाई ने गढ़वा प्रखंड संसाधन केंद्र के प्रखंड शिक्षा प्रसार पदाधिकारी को 4000 रुपए रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार प्रखंड शिक्षा प्रसार पदाधिकारी का नाम नागेंद्र प्रसाद सिंह है।

इस संबंध में एसीबी के अधिकारी ने कहा कि गढ़वा प्रखंड के जाटा गांव स्थित राजकीय मध्य विद्यालय जाटा के पारा शिक्षक सुनील कुमार मेहता की शिकायत पर यह कार्रवाई की गई है। अधिकारी ने कहा कि सुनील कुमार मेहता ने एसीबी को आवेदन देकर आरोप लगाया था की वह 16 मार्च को आवेदन देकर स्कूल से छुट्टी लिए हुए थे। इसी दौरान बीईईओ विद्यालय का निरीक्षण करने पहुंचे। उन्होंने सुनील को आवेदन लगाने के बाद भी अनुपस्थित कर दिया। साथ ही स्पष्टीकरण की मांग की। सुनील ने जब स्पष्टीकरण का जवाब दिया तो उन्होंने कहा कि केवल इससे काम नहीं चलेगा।

उन्होंने पांच हजार रुपए रिश्वत की मांग की। इसकी शिकायत सुनील ने एसीबी की टीम से किया। जांच के क्रम में सौदा चार हजार रुपए में तय हुआ। आज जैसे ही सुनील ने रिश्वत के चार हजार रुपए बीईईओ को दिया। एसीबी की टीम ने उन्हें धरदबोचा। इसके बाद एसीबी की टीम उन्हें लेकर मेदिनीनगर चली गई।

X
Garhwa News - acb arrested for taking 4000 bribe to beo
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना