कार्यकर्ताओं ने कुदाल, तगाड़ी ले बनाई सड़क

Garhwa News - नवजवान संघर्ष मोर्चा के खरौंधी युवा मोर्चा प्रखंड इकाई की ओर से बुधवार को खरौंधी-भवनाथपुर मुख्य पथ से खरौंधी हाई...

Bhaskar News Network

Aug 15, 2019, 06:10 AM IST
Bhawnathpur News - activists built road with a spade
नवजवान संघर्ष मोर्चा के खरौंधी युवा मोर्चा प्रखंड इकाई की ओर से बुधवार को खरौंधी-भवनाथपुर मुख्य पथ से खरौंधी हाई स्कूल की पहुंच पथ का श्रमदान कर निर्माण कार्य कराया गया। इस दौरान प्रखंड प्रभारी मनीष कुमार सिंह व युवा मोर्चा के केंद्रीय कमेटी के हैप्पी प्रताप शाही के नेतृत्व में युवा मोर्चा के सदस्य एवं कार्यकर्ताओं के साथ-साथ नवजवान संघर्ष मोर्चा के प्रखंड इकाई के लोग भी श्रमदान से सड़क निर्माण कार्य में लगे हुए थे। मौके पर उपस्थित सभी मोर्चा कार्यकर्ताओं ने खुद हाथ में तगाड़ी, कुदाल, फावड़ा लिए पूरी तत्परता के साथ सड़क निर्माण कार्य में अपना योगदान दिया। इस अवसर पर प्रखंड प्रभारी मनीष कुमार सिंह ने कहा कि श्रमदान से सड़क निर्माण की मुहिम नवजवान संघर्ष मोर्चा के युवा मोर्चा की ओर से पूरे विधानसभा क्षेत्र में चलाई जा रही है।

इस मुहिम तहत मोर्चा कार्यकर्ताओं द्वारा अब तक कई सड़कों का श्रमदान से निर्माण किया गया है। साथ ही आगे भी अन्य सड़कों का निर्माण कार्य में भी मोर्चा कार्यकर्ता श्रमदान करेंगे। युवा मोर्चा के हैप्पी प्रताप शाही ने कहा कि श्रमदान से सड़क निर्माण की इस मुहिम में नवजवान संघर्ष मोर्चा, युवा मोर्चा एवं स्थानीय लोगों का भरपूर साथ मिल रहा है। सभी लोग मिलजुल कर सड़क निर्माण में श्रमदान कर रहे हैं। इससे समाज में मेहनत करने अच्छा मैसेज जा रहा है। विधायक प्रतिनिधि उपेंद्र दास ने कहा कि इसी सड़क से प्रतिदिन सैकड़ों छात्र-छात्रा स्कूल पढ़ने आते थे। बरसात के दिनों में हल्की बारिश से उक्त सड़क में कीचड़ हो जाता था। इससे पढ़ने वाले छात्रों सहित शिक्षकों को भी आने जाने में काफी परेशानी होती थी। अब स्कूली छात्र-छात्राओं एवं शिक्षकों को विद्यालय आने जाने में सहूलियत होगी। इस दौरान सड़क निर्माण में श्रमदान करने वाले लोगों में नवजवान संघर्ष मोर्चा के प्रखंड अध्यक्ष संध्याकार विश्वकर्मा, युवा मोर्चा केंद्रीय कमेटी के जितेंद्र प्रसाद यादव, युवा मोर्चा प्रखंड अध्यक्ष कलामुद्दीन अंसारी, सुनील कुमार रोशन, दिनेश कुमार सिंह, बबलू सिंह आदि उपस्थित थे।

X
Bhawnathpur News - activists built road with a spade
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना