अपर समाहर्ता ने ली विधि व्यवस्था की जानकारी

Garhwa News - गढ़वा अपर समाहर्ता प्रवीण कुमार गगराई ने मेराल डंडई अाैर रमना मे पहुंच कर विधि व्यवस्था की जानकारी ली। इस दरमियान...

Bhaskar News Network

Nov 11, 2019, 07:11 AM IST
Meral News - additional collector got information about law and order
गढ़वा अपर समाहर्ता प्रवीण कुमार गगराई ने मेराल डंडई अाैर रमना मे पहुंच कर विधि व्यवस्था की जानकारी ली। इस दरमियान रमुना प्रखंड के विभिन्न गांव डंडई प्रखंड के कई गांव के साथ-साथ मेराल प्रखंड के भी क्षेत्रों के दौरा करने के बाद मेराल बीडीओ मनोज कुमार तिवारी अाैर सीओ यशवंत नायक तथा तीनों क्षेत्र के थाना प्रभारी को शांति व्यवस्था बनाने के लिए उचित निर्देश दिया। साथ ही विधि व्यवस्था का भी जानकारी ली।

उपायुक्त गढ़वा के निर्देश पर राम जन्म भूमि के सर्वोच्च न्यायालय द्वारा फैसला आने के बाद रविवार को क्षेत्र की जानकारी लेने निकले थे। उन्होंने बतलाया कि सभी क्षेत्र में लोगों में पहले की तरह ही समन्वय है। कहीं भी विधि व्यवस्था गड़बड़ होने की समस्या नहीं है। सभी लोग काम में लगे हुए हैं चारों तरफ चुनावी माहौल है।

लोगों ने न्यायालय के फैसले को एकमत से स्वीकार किया है जिससे कही अशांति की बात नहीं है। हालांकि प्रशासन द्वारा चारों तरफ सभी क्षेत्रों में पुलिस की गश्त एवं अधिकारियों की प्रतिनियुक्ति कर दी गई है। जिसकी वे स्वयं भी क्षेत्र में घूमकर इसकी मॉनिटरिंग कर रहे हैं। इस अवसर पर उनके साथ बीडीओ मनोज कुमार तिवारी सीओ यशवंत नायक थाना प्रभारी रामेश्वर उपाध्याय भी उनके साथ पुलिस बल के साथ उपस्थित थे।

X
Meral News - additional collector got information about law and order
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना