गढ़वा-रंका विधानसभा में भाजपा प्रत्याशी थोपे नहीं बल्कि पुराने कार्यकर्ता को बनाए प्रत्याशी

Garhwa News - सदर प्रखंड के ग्रमीणाें गांव स्थित बाबा खोन्हर नाथ मंदिर परिसर में रंका बौलिया गांव निवासी चंद्रिका तिवारी की...

Bhaskar News Network

Sep 16, 2019, 08:05 AM IST
Ranka News - bjp candidate not imposed in gadhwa ranka assembly but appoints old worker
सदर प्रखंड के ग्रमीणाें गांव स्थित बाबा खोन्हर नाथ मंदिर परिसर में रंका बौलिया गांव निवासी चंद्रिका तिवारी की अध्यक्षता में ग्रामीणों की बैठक हुई। बैठक में आगामी विधान सभा चुनाव को लेकर विचार-विमर्श किया गया। साथ ही बैठक में विधायक सत्येंद्रनाथ तिवारी के खिलाफ विरोध के स्वर भी उठे। बैठक में चंद्रिका तिवारी ने कहा कि अभी तक जितने भी गढ़वा-रंका विधान सभा क्षेत्र के जन प्रतिनिधि चुने गए वे सिर्फ जनता के साथ छलावा करने का काम किया है।

मगर इस बार हमलोगों ने स्वच्छ व ईमानदार छवि के जन प्रतिनिधि चुनने का मन मना लिए हैं। जन प्रतिनिधि वैसा होना चाहिए जनता को मान-सम्मान दें। उनका ख्याल रखें तथा हर सुख दुख में हमेशा तत्पर रहे। पिछले 73 वर्षाें से जन प्रतिनिधियों द्वारा गढ़वा-रंका विधान सभा क्षेत्र की जनता के साथ छलावा किया गया है। आज तक गोवावल उच्च विद्यालय को प्लस टू का दर्जा नहीं दिलाया जा सका है।

भाजपा नेता ओंकार तिवारी ने कहा कि कार्यकर्ताओं के मान-सम्मान के साथ खिलवाड़ करने का नतीजा है कि कार्यकर्ताओं में आक्रोश व्याप्त है। ससमय सभी को जगने की जरूरत है। अन्यथा लोगों को उपेक्षा का दंश झेलना पड़ेगा। ऐसी स्थिति उत्पन्न न हो इसके लिए लोग अभी से ही सजग रहें। अरुण तिवारी ने कहा कि हम सभी भाजपा के पक्ष में मतदान करते आ रहे हैं। आगे भी करेंगे। मगर पार्टी द्वारा प्रत्याशी थोपा न जाए। बल्कि स्थानीय व पुराने कार्यकर्ता को ही प्रत्याशी बनाने की मांग करने के लिए हमलोग बैठक में विचार-विमर्श कर रहे हैं। राकेश कुमार दुबे ने कहा कि पार्टी के वरीय नेताओं से हमलोग मांग करेंगे कि कार्यकर्ताओं की मान-सम्मान का ख्याल रखने वाले व भाजपा के पुराने कार्यकर्ता को विधान सभा में प्रत्याशी बनाया जाए। गोरखनाथ दुबे ने कहा कि विधान सभा चुनाव में नए चेहरा को प्रत्याशी बनाया जाए। इसे लेकर ग्रामीण व भाजपा कार्यकर्ताओं की आगे भी बैठक की जाएगी। जिसमें रणनीति बनाया जाएगा। भाजपा नेता यशवंत मिश्रा ने कहा कि वर्तमान में कार्यकर्ता उपेक्षित महसूस कर रहे हैं। आनेवाले समय में ऐसी स्थिति न रहे। इसके लिए कार्यकर्ता अापस में विचार-विमर्श कर रहे हैं। बैठक में विनय चंद्रवंशी, अवधेश तिवारी, विजय तिवारी, कामेश्वर उपाध्याय, अशोक उपाध्याय, गुड्‌डू तिवारी, कन्हैया उपाध्याय, सरीख चौबे, अनिल, विष्णु, लक्ष्मण तिवारी, संजय चाैबे, अजीत तिवारी, राजेंद्र पांडेय, ब्रजेंद्र तिवारी, सत्य नारायण कुशवाहा, देवसागर सिंह आदि सहित हूर, महुपी, रंका बौलिया, कमता, कुंडी, बनपुरवा, करुआ कला, करुआ खुर्द आदि गांवों के लोग उपस्थित थे।

X
Ranka News - bjp candidate not imposed in gadhwa ranka assembly but appoints old worker
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना