भाजपा ने नहीं पूरा किया जनता से किया वादा, कांग्रेस काे दें माैका

Garhwa News - कांग्रेस पार्टी के कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष सह पार्टी के भवनाथपुर विधानसभा क्षेत्र के भावी प्रत्याशी मानस...

Bhaskar News Network

Oct 13, 2019, 06:16 AM IST
Bhawnathpur News - bjp did not fulfill its promise to the people congress should give back
कांग्रेस पार्टी के कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष सह पार्टी के भवनाथपुर विधानसभा क्षेत्र के भावी प्रत्याशी मानस सिन्हा ने शनिवार को खरौंधी बाजार परिसर में एक सभा को संबोधित किया। सभा को संबोधित करते हुए कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष मानस सिन्हा ने कहा कि भवनाथपुर विधान सभा क्षेत्र 81वां विधान सभा क्षेत्र है। गिनती में 81 सबसे पीछे आता है इसी लिए भवनाथपुर विधान सभा क्षेत्र में विकास भी पीछे है।

वर्तमान विधायक भानु प्रताप शाही तथा पूर्व विधायक अनंत प्रताप देव ने भवनाथपुर विधान सभा मे लगभग 45 साल राज किया, लेकिन दोनों में से किसी ने भवनाथपुर विधान सभा क्षेत्र में विकास नहीं किया। केंद्र की भाजपा सरकार ने पिछली लोक सभा चुनाव में चुनाव में प्रत्येक को 15- 15 लाख रुपए तथा 2 करोड़ बेरोजगारों को रोजगार देने का वादा किया था, लेकिन भाजपा की झूठी सरकार ने आज तक किसी को एक पैसा नहीं दिया और नाहि किसी को रोजगार दिया। इसलिए लोगो ने छत्तीसगढ़, राजस्थान तथा मध्य प्रदेश में विधान सभा की चुनाव में भाजपा सरकार को हटाने का काम किया। वहां के लोगों ने कांग्रेस की सरकार बनाई। आप लोग भी झारखंड में भाजपा की सरकार को आउट करके कांग्रेस की सरकार बनाने में सहयोग करें। सभा की अध्यक्षता तथा संचालन प्रखंड अध्यक्ष सह अरंगी मुखिया शिवकुमार यादव ने किया। इस दौरान भवनाथपुर प्रखंड अध्यक्ष इंद्रदेव बैठा, मृत्युंजय कुमार सिंह, राजेन्द्र सिंह, मनीष कुमार दुबे, नईम अंसारी, विनोद राम, सुनील यादव, अंगद मेहता, ज्ञान दास बैठा, संजय सिंह, बाबूलाल यादव, शंभू लाल श्रीवास्तव सहित दर्जनों कार्यकर्ता उपस्थित थे।

X
Bhawnathpur News - bjp did not fulfill its promise to the people congress should give back
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना