आपूर्ति लाइन में खराबी आने से क्षेत्र में ब्लैक आउट की स्थिति, परेशानी

Garhwa News - आपूर्ति लाईन में खराबी आने के कारण प्रखंड मुख्यालय सहित आसपास के ग्रामीण इलाकों मे ब्लैक आउट की स्थिति बनी हुई है।...

Sep 14, 2019, 07:55 AM IST
Ramna News - blackout in the area due to supply line failure trouble
आपूर्ति लाईन में खराबी आने के कारण प्रखंड मुख्यालय सहित आसपास के ग्रामीण इलाकों मे ब्लैक आउट की स्थिति बनी हुई है। बिजली बुधवार के शाम से ही गुल हो चुकी है। बिजली नहीं रहने से घरों में पानी आपूर्ति बाधित हो गया है।

मोटर से टंकी में पानी भरने वाले लोग चापाकलों से पानी भरना आरंभ कर दिए हैं। जबकि घरों में लगे इन्वर्टर पूरी तरह से ढप हो गया है। मुख्य पथ और बजार के दुकानों में बिजली आपूर्ति के लिए लोग जेनरेटर का सहारा ले रहे हैं। जानकारी के मुताबिक बी मोड़ से रमना स्थित परसवान सब स्टेशन को बिजली आपूर्ति किए जाने वाले लाइन में बुधवार के रात्रि खराबी आने से पूरे अनुमंडल क्षेत्र में ब्लैक आउट कि स्थिति बन गया।

जानकारी के मुताबिक सहायक अभियंता सुभाष प्रसाद के नेतृत्व में गुरुवार के सुबह से ही गड़बड़ी को दुरुस्त करने का प्रयास आरंभ कर दिया गया है। शुक्रवार को रमना के निकट तीन फाल्ट को दुरुस्त करने के बाद लगभग दो बजे ट्रायल लिया गया, लेकिन बिजली नहीं टिक सकी। ऐसे में बिजली कर्मी दुबारा फाल्ट खोजना शुरू कर दिए हैं। शुक्रवार को देर रात बिजली आने की संभावना है। इधर लगातार बिजली गायब रहने से लोगों में विभाग और प्रशासन के प्रति नाराजगी व्याप्त है। समाचार लिखे जाने तक बिजली बहाल नहीं हो सकी थी।

इस संबंध में बंशीधर नगर सहायक अभियंता सुभाष प्रसाद ने कहा कि बिजली आपूर्ति बहाल करने के लिए युद्ध स्तर पर काम जारी है। बी मोड़ से परसवान आपूर्ति किए जाने वाले लाईन में दुबारा फाल्ट आ गया है। जल्द आपूर्ति बहाल की जाएगा।

X
Ramna News - blackout in the area due to supply line failure trouble
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना