मानसून से पहले पूरा करें कुएं का निर्माण

Garhwa News - प्रखंड विकास पदाधिकारी प्रवीण कुमार ने शुक्रवार को अपने कार्यालय में लोगों की समस्या सुनते हुए कर्मियों को...

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 07:35 AM IST
Ramna News - construction of wells before monsoon
प्रखंड विकास पदाधिकारी प्रवीण कुमार ने शुक्रवार को अपने कार्यालय में लोगों की समस्या सुनते हुए कर्मियों को आवश्यक निर्देश दिए। इस दौरान पेयजल समस्या, बिजली की अनियमित आपूर्ति और पेंशन समेत कई मामले सामने आए।

रामगढ़ निवासी मंतोष पासवान ने रामगढ़ व मस्जिद टोला में चापाकल को दुरुस्त कराने की मांग की। जिसके आलोक में प्रवीण कुमार ने संबंधित विभाग को समस्या दूर करने का निर्देश दिया। सिलीदाग निवासी आशुतोष कुमार ने अनियमित बिजली आपूर्ति का मामला उठाते हुए समाधान की मांग की।

मड़वनिया, रमना, बहियार, टंडवा और हरादाग समेत कई गांवों से बिजली, पानी, पेंशन की समस्या लोगों ने बीडीओ के समक्ष रखी। इसके पूर्व में विकास योजनाओं की समीक्षा करते हुए प्रवीण कुमार ने सभी पंचायत प्रतिनिधियों, पंचायत सेवक, रोजगार सेवक को मानसून से पहले शत प्रतिशत कुएं का निर्माण पूरा करने का निर्देश दिया। वहीं समय पर काम पूरा नहीं होने की स्थिति में कार्रवाई के लिए अनुशंसा करने की चेतावनी दी। उन्होंने पीएम आवास योजना की समीक्षा के दौरान आवास निर्माण में तेजी लाने का निर्देश दिया है। कहा जो लाभुक राशि लेने के बाद भी निर्माण कार्य में शिथिलता बरत रहे हैं। वैसे लाभुकों पर राशि वापसी के लिए प्राथमिकी दर्ज कराएं। बैठक में अंबेडकर आवास, मनरेगा, पेंशन सहित कई योजनाओं की प्रगति पर चर्चा की गई। मौके पर प्रधान सहायक रामानुज शुक्ल, सहायक राहुल प्रकाश, पंचायत सेवक बैजनाथ दुबे, अहमद अली, बद्री यादव, मंगल यादव, विजय कुमार, आवास समन्वयक रुबी कुमारी, निरंजन मिश्रा, शौचालय समन्वयक रामकिशुन राम, एएलईओ सुनीता कुमारी, पंचायती राज पर्यवेक्षक विक्रांत चौधरी, ई मैनेजर चैतन्य देव, कम्प्यूटर आपरेटर अरविंद कुमार और रोजगार सेवक उदय राम सहित कई लोग उपस्थित थे।

ग्रामीणों की समस्या सुनते बीडीओ प्रवीण कुमार।

X
Ramna News - construction of wells before monsoon
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना