उपेंद्र उरांव की मौत मामले में उच्चस्तरीय जांच की मांग

Garhwa News - भाकपा माले ने रमना गांव निवासी उपेंद्र उरांव की मौत के मामले की उच्चस्तरीय जांच कराने की मांग की है। इस संबंध में...

Dec 04, 2019, 08:46 AM IST
Garhwa News - demand for high level inquiry in upendra oraon39s death case
भाकपा माले ने रमना गांव निवासी उपेंद्र उरांव की मौत के मामले की उच्चस्तरीय जांच कराने की मांग की है। इस संबंध में जारी विज्ञप्ति में पार्टी नेता किशोर कुमार दास ने कहा है कि उपेंद्र उरांव की मौत एक साजिश लगती है। इस मामले की जांच करने के लिए उनके साथ रामचंद्र उरांव व कामेश्वर विश्वकर्मा गए थे।

भाकपा माले के जांच दल ने मृतक के पिता रामवृक्ष उरांव, भाई जितेंद्र उरांव, अन्य परिजनों तथा स्थानीय चिकित्सक संजय यादव से पूछताछ की थी। इस दौरान जानकारी मिली कि उपेंद्र उरांव श्री बंशीधर नगर स्थित ग्रामीण बैंक में आदेशपाल के रूप में कार्य करता था। घटना के दिन उसने संजय यादव व भाई जितेंद्र यादव से मोबाइल से बातचीत की थी। रात में गांव के मुखिया के माध्यम से पुलिस ने मृतक के पिता को जगाकर रमना थाना ले गए।

वहां उपेंद्र उरांव का शव पड़ा हुआ था। उसके मुंह व नाक से रक्तस्त्राव हो रहा था। गला दबाया हुआ प्रतीत हो रहा था। भाकपा माले नेताओं ने कहा कि उपेंद्र उरांव की हत्या कर दुर्घटना का रुप दिया गया है। उन्होंने जांच कर मृतक के हत्यारे को गिरफ्तार करने, आश्रितों को 10 लाख रुपए मुआवजा व एक सदस्य को नौकरी देने की मांग की है। भाकपा माले ने कार्रवाई नहीं होने की स्थिति में आचार संहिता समाप्त होने पर आंदोलन करने की चेतावनी भी दी है।

X
Garhwa News - demand for high level inquiry in upendra oraon39s death case
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना