धुरकी प्रखंड में चार दिनों से है बिजली आपूर्ति ठप

Garhwa News - धुरकी प्रखंड मुख्यालय सहित प्रखंड के सभी गांवों मे गत मंगलवार से विद्युत आपूर्ति ठप रहने से पूरे प्रखंड मे ब्लैक...

Bhaskar News Network

Sep 14, 2019, 06:46 AM IST
Dhurki News - electricity supply is stalled in dhurki block for four days
धुरकी प्रखंड मुख्यालय सहित प्रखंड के सभी गांवों मे गत मंगलवार से विद्युत आपूर्ति ठप रहने से पूरे प्रखंड मे ब्लैक आउट की स्थिति बन गई है। प्रखंड मुख्यालय स्थित 33/11 केवीए पावर सब स्टेशन से मिलने वाली विद्युत आपूर्ति चार दिनों से बंद होने के कारण प्रखंड वासियों को बहुत बड़ी परेशानी हो गई है। लोग पीने के लिए पानी से लेकर अंधेरा मे गुजर बसर कर रहे हैं। वहीं आपूर्ति पूरी तरह से ब्लैक आउट हो जाने से प्रखंड वासी किराया पर जेनरेटर लाकर अपने-अपने घरों की छत पर टंकी भर रहे हैं। लोग पानी के लिए भटक रहे हैं।

चपाकलों पर लोगों की भीड़ लग रही है। बिजली बाधित रहने से स्थानीय दुकानदार व्यवसायी काे भी परेशानी हाे रही है। लोगों को बिजली की सही स्थिति का पता नहीं चल पा रहा है। जिससे लोगों में काफी आक्रोश है। जब भी लोग विभाग के अधिकारी को सही स्थिति की जानकारी के लिए फोन लगा रहे हैं। उन लोगों से बात नहीं हो पा रही है। अधिकारियों को फोन या तो बंद है या कोई उठा नहीं रहा है।

वहीं जब धुरकी पावर सब स्टेशन मे कार्यरत लाइनमैन रामसरन उरांव, नीरज दुबे, स्विच बोर्ड ऑपरेटर शैलेश कुमार, अमरेश कुमार, नसीम अंसारी, सदाम अंसारी, छोटन राम के मोबाइल पर संपर्क करने पर फोन नहीं रिसीव कर रहे हैं। इन लोगों से जब लाइन के बारे मे जानकारी लेने के लिए पावर सब स्टेशन मे जाते हैं तो वहां कोई नहीं मिलता है। सब बाहर चौक पर या किसी होटल में बैठकर गप्पे मारते रहते हैं।

स्थानीय उपभोक्ताओं मे विद्युतकर्मियों के द्वारा सही जानकारी नहीं मिलने पर भारी आक्रोश है लोगों का कहना है की जब ये लोग आमजनों को कोई जानकारी नहीं दे सकते हैं तो ये किस काम के लिए विभाग से वेतन लेते हैं। वहीं ब्लैक आउट के कारण जनरेटर वालों की मांग बढ़ गई है।

X
Dhurki News - electricity supply is stalled in dhurki block for four days
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना