हाथी ने पांच किशोरियों को पटक कर किया घायल

Garhwa News - रमकंडा थाना क्षेत्र के कुशवार गांव में शनिवार की शाम करीब सात बजे अपने साथियों से बिछड़ने के बाद भड़के दो हाथियों ने...

Nov 11, 2019, 07:30 AM IST
रमकंडा थाना क्षेत्र के कुशवार गांव में शनिवार की शाम करीब सात बजे अपने साथियों से बिछड़ने के बाद भड़के दो हाथियों ने खेत से धान काटकर घर लौट रही 5 किशोरियों को अपनी सूंढ़ में लपेट कर पटक दिया। जिससे सभी किशोरियां गंभीर रूप से घायल हो गईं। घटना की जानकारी मिलने के बाद परिजन 108 एंबुलेंस के माध्यम से रात करीब साढ़े नौ बजे रंका सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज के लिए लाया। जहां एक किशोरी रानी कुमारी 15 वर्ष की गंभीर स्थिति देखते हुए चिकित्सकों ने रात में ही गढ़वा सदर अस्पताल रेफर कर दिया। जानकारी के अनुसार कुशवार गांव निवासी योगेश्वर नायक की पुत्री पिकी कुमारी 14 वर्ष, पंचू नायक की पुत्री सूरजी कुमारी 15 वर्ष, रामचंद्र नायक की पुत्री रानी कुमारी 15 वर्ष झरी नायक की पुत्री उमापति कुमारी 13 वर्ष तथा मुन्ना नायक की पुत्री पनवा कुमारी 14 वर्ष, सभी खेत से धान की फसल काट कर घर लौट रही थी। इसी क्रम में कुशवाहा जंगल में रास्ता पार करने के दौरान पांचों किशोरियों एकाएक हाथियों के सामने आ गई।

इधर अपने साथियों से बिछड़ने के कारण दोनों हाथी गुस्से में थे। हाथियों को एकाएक सामने देखकर पांचों किशोरियां डर गई तथा वहां से भागने के बजाय एक दूसरे से लिपट गई। आपस में सभी बच्चियों को लिपटा देख एक हाथी ने सबों को अपनी सूंढ़ में लपेट कर पटक दिया। इसके के बाद दोनों हाथी वहां से चले गए। इस घटना में पांचों किशोरी बुरी तरह से जख्मी हो गई। घटना के करीब एक घंटे बाद इनके परिजन को इसकी जानकारी मिली। इसके बाद परिजनों ने पांचों को रात में ही 108 एंबुलेंस के माध्यम से इलाज के लिए रंका सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना