लड़की को बहला फुसलाकर भगाने का आरोप, प्राथमिकी

Garhwa News - थाना क्षेत्र के रोहिनिया गांव निवासी रामधनी सिंह चेरो की 17 वर्षीय लड़की 10वीं क्लास की छात्रा को गांव के ही दामाद...

Dec 04, 2019, 08:16 AM IST
Bhawnathpur News - fir to lure girl into extortion fir
थाना क्षेत्र के रोहिनिया गांव निवासी रामधनी सिंह चेरो की 17 वर्षीय लड़की 10वीं क्लास की छात्रा को गांव के ही दामाद मोहन पासवान व उसकी प|ी संगीत देवी पर लड़की को बहला फुसलाकर भगाने का आरोप लगाया गया है। सूचना के आलोक में भवनाथपुर थाना प्रभारी बीएन दुबे ने बंशीधर नगर महिला थाना को संगीत देवी के साथ पूछताछ के लिए भेजा गया है।

घटना के बारे में लड़की के पिता रामधनी ने बताया कि मैं बाहर में मजदूरी करता हूं। मेरा घर व छावनी एक किलोमीटर की दूरी पर है। मेरी लड़की जो झगड़ाखांड विद्यालय में 10वीं क्लास की छात्रा है। वह 26 नवम्बर को घर से ट्यूशन पढ़ने के लिए गई थी। दो जगह घर होने के कारण उनकी प|ी सबिता देवी साेची कि शायद वह पुराने घर चली गई होगी। दूसरे दिन जब पता किया तो लड़की घर में नहीं थी। काफी खोज बीन किया गया। इसकी खबर हमारी प|ी ने दिया। मैं काम से वापस होकर अपने लड़की को ढूंढा। पर कुछ भी पता नहीं चल पाया। 29 नवम्बर की शाम मेरी लड़की कौशल्या ने फोन करके बताया कि गांव के ही मोहन पासवान व उसकी प|ी संगीत देवी व कुछ अनजान लोगों ने हमें बंधक बना कर यूपी के बलिया ले आए हैं। किसी के हाथाें में बेच दिया गया है।

जब हम कुछ लोगों के साथ मोहन के घर गए तो पति-प|ी फरार थे। जब उक्त मोबाइल नंबर पर बात करते हैं तो किसी अनजान व्यक्ति के द्वारा कहा जाता है कि इसके साथ मैने शादी कर ली है और मेरी लड़की से बात भी नहीं हो पा रही है। किसी अनहोनी के डर से मंगलवार को थाना में इसकी शिकायत की गई है। जिसके आलोक में महिला थाना पुलिस संगीता को अपने साथ बंशीधर नगर महिला थाना में पूछ ताछ कर रही है। जबकि मोहन पासवान अभी घर से फरार बताया जा रहा है।

फरियादी पिता।

X
Bhawnathpur News - fir to lure girl into extortion fir
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना