मिड डे मिल में बच्चों की खिचड़ी में मिला कीड़ा, किया गया विरोध

Garhwa News - रंका प्रखंड के गोदरमाना स्थित उत्क्रमित मध्य विद्यालय में शनिवार को बच्चों को मध्याह्न भोजन में परोसी गई खिचड़ी...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 07:55 AM IST
Ranka News - in the mid day mill the worms found in the children39s khichdi were opposed
रंका प्रखंड के गोदरमाना स्थित उत्क्रमित मध्य विद्यालय में शनिवार को बच्चों को मध्याह्न भोजन में परोसी गई खिचड़ी में कीड़ा मिलने पर बच्चों ने भोजन नहीं किया। बच्चों ने बताया कि एक दिन पहले सड़ा अंडा दिया गया था। जिसका बच्चों ने विरोध किया। इस सबंध में देवानंद कश्यप, मनीष कश्यप, अनिता गोड़, लीलावती कुमारी, मुनु लोहरा, आरती कुमारी, जूही कुमारी, किरण कुमारी व विजय कुमार आदि बच्चों ने कहा कि रसोईया के द्वारा उन्हें भरपेट भोजन नहीं दिया जाता है। बच्चों ने इसकी शिकायत मुखिया मिथिलेश यादव से भी की।

मध्याह्न भोजन में कीड़ा मिलने के संबंध में प्रधानाध्यापक सुमन बेसरा ने कहा कि बच्चे उनके पास आए थे। उन्होंने बच्चों को खाना खाने से मना कर दिया। उन्होंने कहा कि दोषियों के विरुद्ध कार्रवाई को लेकर प्रखंड संसाधन केंद्र को लिखा जाएगा। इस संबंध में प्रखंड शिक्षा प्रसार पदाधिकारी कामता प्रसाद ने कहा कि प्रधानाध्यापक ने आवेदन दिया है। मामले की जांच कर दोषियों के विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी।

खिचड़ी दिखाते बच्चे।

X
Ranka News - in the mid day mill the worms found in the children39s khichdi were opposed
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना