भवनाथपुर थाना का किया निरीक्षण

Garhwa News - एसपी अश्विनी कुमार सिन्हा ने रविवार को भवनाथपुर थाना का औचक निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान एसपी ने विधि...

Nov 11, 2019, 06:15 AM IST
एसपी अश्विनी कुमार सिन्हा ने रविवार को भवनाथपुर थाना का औचक निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान एसपी ने विधि व्यवस्था की जानकारी ली। उन्होंने कार्यालय सहित सभी वॉच टावर और मोर्चे का भी जायजा लिया। पुलिस अधीक्षक ने अयोध्या मामले में सुप्रीम कोर्ट के फैसले तथा आगामी विधान सभा चुनाव को लेकर अधिकारियों के साथ बैठक की और आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

बैठक में अनुमंडल पदाधिकारी कमलेश्वर नारायण, प्रखण्ड विकास पदाधिकारी उमेश मंडल, पुलिस निरीक्षक रामजी महतो और थाना प्रभारी बीएन दुबे मौजूद थे। इस दौरान उन्होंने कर्मियों को पूरी ईमानदारी से कार्य करने की नसीहत दी। पुलिस अधीक्षक ने कार्यालय को अच्छे तरीके से रंग-रोगन कराने, थाना परिसर को स्वच्छ रखने, पुलिस की गश्ती बढ़ाने तथा वाहन चेकिंग अभियान को तेज करने का निर्देश दिया। उन्होंने कार्य में लापरवाही बरतने वाले पुलिसकर्मियों पर सख्त कार्रवाई करने का निर्देश भी डीएसपी को दिया। निरीक्षण के दौरान अवर निरीक्षक रणजीत महतो, सहायक अवर निरीक्षक मुन्ना शर्मा, मानिक राम, आर के सिंह, बबन टुड्डू, कैला उरांव सहित अन्य पुलिसकर्मी उपस्थित थे।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना