--Advertisement--

डमरू फिल्म के कलाकारों ने देखी फिल्म

गढ़वा | ज्योतिश्री सिनेमा हॉल में भोजपुरी फिल्म डमरू देखने इसके खलनायक अवधेश मिश्रा पहुंचे। उनके साथ सिनेमा जगत...

Dainik Bhaskar

May 03, 2018, 02:40 AM IST
गढ़वा | ज्योतिश्री सिनेमा हॉल में भोजपुरी फिल्म डमरू देखने इसके खलनायक अवधेश मिश्रा पहुंचे। उनके साथ सिनेमा जगत के कई नामीगिरामी हस्ती भी उपस्थित थे। फिल्म के कलाकार को प्रत्यक्ष रुप से सिनेमा हाॅल में देखकर लोगों में सेल्फी लेने की होड़ लग गई। वाकया सोमवार की शाम की है।

फिल्म से जुड़े कलाकार सिनेमा हॉल में जैसे ही पहुंचे दर्शक कुछ समय के लिए स्तब्ध रह गए। हर कोई कलाकारों से बात करने को बेताब था तथा सेल्फी लेना चाह रहा था। लोग सिनेमा छोड़कर कलाकारों से मिलने में जुट गए। मगर अचानक शूटिंग के लिए कलाकारों को फोन आने के बाद वह वापस चले गए। जो लोग नहीं मिल सके वह अफसोस करते रह गए। दरअसल सदर प्रखंड के गोवावल क्षेत्र में भोजपुरी फिल्म बबली की बरात की शूटिंग चल रही है।

जैसे ही कलाकारों को इसकी जानकारी मिली कि गढ़वा के ज्योति श्री सिनेमा हॉल में डमरू फिल्म का प्रदर्शन हो रहा है। वह स्वयं सिनेमा हॉल पहुंच गए। सिनेमा हॉल में भोजपुरी फिल्म की हिरोइन प्रीति शुक्ला, फिल्म के विलेन अवधेश मिश्रा, मटरू सिंह, फिल्म निर्माता सह विलेन प्रेम दीवाना आदि कलाकारों को सामने देखकर लोग आश्चर्य चकित थे। कलाकारों ने भी दर्शकों से मिलकर खुशी जाहिर की।

X
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..