अयोध्या पर कोर्ट के फैसले के बाद मनी दीपावली

Garhwa News - अयोध्या में राम जन्मभूमि-बाबरी मस्जिद विवाद पर सर्वोच्च न्यायालय का फैसला आने के बाद गढ़वा में लोगों ने खुशियों...

Bhaskar News Network

Nov 11, 2019, 06:36 AM IST
Garhwa News - money deepawali after the court39s decision on ayodhya
अयोध्या में राम जन्मभूमि-बाबरी मस्जिद विवाद पर सर्वोच्च न्यायालय का फैसला आने के बाद गढ़वा में लोगों ने खुशियों का इजहार किया। शनिवार की रात लोगों ने अपने-अपने घरों के बाहर मिंट्टी के दीये जलाकर दीपावली मनाई। साथ ही साथ ही घरों अाैर दुकानों को रंग बिरंगे झालरों से सजाया गया।

शनिवार की रात शहर में एक बार फिर से दीवाली का नजारा देखने को मिला। लोगों में फैसले को लेकर काफी उत्साह देखने को मिला। शाम होते ही लोग दीये लेकर घर के बाहर निकलने लगे तथा घर, आंगन व चबूतरे पर दीये जलाकर फैसले का स्वागत किया। जिला मुख्यालय में मुख्य पथ, पुरानी बाजार, अग्रवाल मोहल्ला, संघत मोहल्ला, जोड़ा मंदिर रोड, भीतरी बाजार के इलाके समेत ग्रामीण क्षेत्रों में लोगों ने दीये जलाकर खुशी का इजहार किया। लोगों ने कहा कि वर्षों से भगवान राम वनवास पर थे। आज सर्वोच्च न्यायालय ने उनका वनवास समाप्त कर दिया है।

कोर्ट का यह फैसला ऐतिहासिक है। इस फैसले का लोगों को वर्षों से इंतजार था अब जाकर लोगों का इंतजार खत्म हुआ है। कोर्ट ने जनभावना के अनुसार फैसला देकर देश में एकता कायम की है। फैसले से सभी वर्गों के लोग खुश हैं। लोग बेसब्री से फैसले का इंतजार कर रहे थे। इधर, फैसले को लेकर पूरे जिले में पूरी तरह से शांति बनी हुई है। सुरक्षा को लेकर पुलिस-प्रशासन की ओर से कड़े इंतजाम किए गए हैं। लोग भी सौहार्द बनाए हुए हैं।

X
Garhwa News - money deepawali after the court39s decision on ayodhya
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना