मारपीट में मां-बेटा हुए घायल

Garhwa News - भवनाथपुर | भूमि विवाद को लेकर केतार के कलयुगी बेटों ने अपनी वृद्ध माँ, सगे भाई अाैर उसकी प|ी सहित दो भतीजियों को लोहे...

Dec 04, 2019, 08:16 AM IST
Bhawnathpur News - mother son injured in assault
भवनाथपुर | भूमि विवाद को लेकर केतार के कलयुगी बेटों ने अपनी वृद्ध माँ, सगे भाई अाैर उसकी प|ी सहित दो भतीजियों को लोहे के पाइप से मारकर घायल कर दिया। सभी घायलों का इलाज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भवनाथपुर में किया गया। जहां चिकित्सकों ने चंद्रदेव जायसवाल की गंभीर स्थिति को देखते हुए रेफर कर दिया। इलाजरत केतार निवासी घायल वृद्ध महिला विमला कुंवर ने बताया कि पंचायत द्वारा भूमि बंटवारा होने के बाद चंद्रदेव घर बनवा रहा था।

जहां भूमि विवाद में मेरे पुत्र कुंददेव जयसवाल, सूर्यदेव प्रसाद जयसवाल, महादेव प्रसाद जायसवाल, बृजमोहन प्रसाद जायसवाल अपने परिवार के साथ चंद्रदेव अाैर उसके बेटियों पर टूट पड़े। बीच बचाव करने पर वे सभी लोगों के साथ मुझे भी लात घूंसों से पीटकर घायल कर दिया। इतना से भी मन नहीं भरा तो पाइप से गर्दन दबाने लगे। हम सभी किसी प्रकार जान बचाकर इलाज के लिए भवनाथपुर आये। बताया कि मारपीट के क्रम में चंद्रदेव जायसवाल इनकी प|ी उर्मिला देवी, स्व: सुखदेव जायसवाल की लड़की दीप ज्योति अाैर सीत ज्योति घायल हो गई। प्राथमिक उपचार के दौरान चिकित्सकों ने चंद्रदेव के कान अाैर नाक से हो रहे खून रिसाव को देख गंभीरावस्था में बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल गढ़वा रेफर कर दिया।

X
Bhawnathpur News - mother son injured in assault
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना