अपने काम के बदले नहीं, मोदी के नाम पर वोट मांगते फिर रहे हैं बहुरुपिए : मिथिलेश

Garhwa News - मेराल प्रखंड के हासनदाग स्थित मैदान में झामुमो प्रत्याशी मिथिलेश ठाकुर की उपस्थिति में ग्रामीणों के बीच...

Nov 22, 2019, 07:35 AM IST
Meral News - not for their work they have been asking for votes in the name of modi mithilesh
मेराल प्रखंड के हासनदाग स्थित मैदान में झामुमो प्रत्याशी मिथिलेश ठाकुर की उपस्थिति में ग्रामीणों के बीच कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम में भाजपा को छोड़कर सैकड़ों की संख्या में लोगों ने झारखंड मुक्ति मोर्चा की सदस्यता ग्रहण मिथिलेश ठाकुर के हाथों माला पहनकर किया। भाजपा छोड़कर झामुमो की सदस्यता ग्रहण करने वालों में विजय चौधरी, संतोष राम, सुरेंद्र चौधरी, अशोक चौधरी, गोपाल चौबे, अरविंद चौबे, दयावंत चौबे, आशा देवी कुंती देवी, हरिवंश राम, इंद्रदेव चौधरी, रमेश जी चौधरी, मंटू कुमार मिश्र, तेतरी देवी, रामाधार राम, बिहारी चौधरी, रामनाथ चौधरी, मानदेव चौधरी सहित सैकड़ों की संख्या में लोगों ने झामुमो की सदस्यता ग्रहण किया।

इस अवसर पर उपस्थित जन सैलाब को संबोधित करते हुए मिथिलेश ठाकुर ने कहा कि जिस प्रतिनिधि को आपने 2009 अाैर 2014 में चुनाव किया था। वह पूरी तरह ठग निकला। वह व्यक्ति 365 दिन 24 घंटे जनता की सेवा करने के बजाय दो-चार चमचा के साथ ठेकेदारी में मस्त रहा। जैसा आप सबों को जानकारी है कि चैनपुर में जो कल 30 लाख रुपए पकड़ाया वह विधायक का भी पैसा जनता का ही लूटा हुआ है। यह आम जनता जानना चाहती है कि 10 वर्षों में जनता के 50 करोड़ रुपए का हिसाब कहां गया। आज के बहुरूपिया अपने कार्य के बदले वोट नहीं बल्कि प्रधानमंत्री के नाम पर वोट मांगते फिर रहे हैं। जबकि जनता सांसद का चुनाव कर रहा था उस समय आप सबों को ज्ञात है कि आज प्रधानमंत्री के नाम पर वोट मांगने वाले किसके लिए वोट मांग रहे थे। इस अवसर पर प्रखंड प्रमुख विकास सिंह कुशवाहा माले नेता कालीचरण मेहता, जिला अध्यक्ष तनवीर आलम, डंडा प्रमुख वीरेंद्र चौधरी, डंडा जिला परिषद विजय चौधरी, फरठिया बीडीसी संजय चौधरी, मुखिया दुखन चौधरी, शिव कुमार चौधरी जिला सहित काफी संख्या में लाेग उपस्थित थे।

कार्यक्रम काे संबोधित करते मिथिलेश ठाकुर।

भाजपा प्रत्याशी की उम्मीदवारी रद्द हो : झामुमो

भास्कर न्यूज |गढ़वा

भाजपा प्रत्याशी सत्येंद्र नाथ तिवारी अपने खिसक चुके जनाधार को देखते हुए धनबल का प्रयोग कर आम जनता को प्रभावित करने के लिए उतारू हो गए हैं। समाचार पत्रों एवं अन्य संचार माध्यमों द्वारा जनता के समक्ष उजागर हो चुका है कि वर्तमान विधायक द्वारा विमुक्त कराए गए वाहन से करोड़ों रुपए ढो-ढोकर दलालों तक पहुंचाए जा रहे हैं। ताकि दलालों के माध्यम से हर बूथ पर रुपए बंटवाकर वोट खरीदा जा सके। नोट के बल पर वोट खरीदकर मतदाताओं के मूल अधिकार पर कुठाराघात करने का प्रयास किया जा रहा है। इससे आम जनता को सावधान रहने की जरूरत है। भाजपा प्रत्याशी सत्येंद्र नाथ तिवारी द्वारा चुनाव प्रचार के लिए अनुमंडल कार्यालय से विमुक्त कराए गए वाहन से 30 लाख रुपए पकड़े जाने का मामला अत्यंत गंभीर है। यह चुनाव आयोग द्वारा चुनाव लड़ने के लिए तय की गई राशि से भी अधिक है। अतः ऐसे प्रत्याशी की उम्मीदवारी को चुनाव आयोग रद्द करें। उक्त बातें एक प्रेसवार्ता मंे झामुमो जिलाध्यक्ष तनवीर आलम खान, सचिव मनोज ठाकुर एवं जिला प्रवक्ता धीरज दुबे ने संयुक्त रूप से की। नेताओं ने कहा कि झामुमो जिला प्रशासन से भी अपील करती है कि ऐसे हथकंडों पर सख्ती बरतकर इसे रोकने का प्रयास करें तथा चुनाव प्रक्रिया को निष्पक्ष रखते हुए गढ़वा के भविष्य तय करने में मदद करें।

प्रेसवार्ता में बोलते झामुमो नेता।

फिर से बनाएं डबल इंजन की सरकार : सुरेश वर्मा

गढ़वा | गढ़वा विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी सत्येंद्रनाथ तिवारी के समर्थन में गुरुवार को पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता सुरेश वर्मा व प्रदेश प्रवक्ता मनोज कुमार गढ़वा पहुंचे। दोनों ने विस चुनाव में भाजपा प्रत्याशी का समर्थन करने की लोगों से अपील की। साथ ही गढ़वा विधानसभा क्षेत्र में केंद्र अाैर राज्य सरकार द्वारा किए गए कार्यों की विस्तृत रूप से जानकारी दी। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री रघुवर दास के नेतृत्व में राज्य में विकास की गति तेज हुई है। इस गति को बरकरार रखने के लिए दूसरी बार डबल इंजन की सरकार आवश्यक है। अन्यथा झारखंड विकास के मामले में काफी पिछड़ जाएगा। पार्टी प्रवक्ता ने कहा कि भाजपा ने जो वादा किया था वह अपने वादे पर खरा उतर रही है। जम्मू अाैर कश्मीर से धारा 370 हटाने का साहस किसी दल में नहीं था। मगर भाजपा ने यह कार्य कर दिखाया। इसी प्रकार राम मंदिर निर्माण का फैसला सुप्रीम कोर्ट ने कर दिखाया। जिसकी सभी सराहना कर रहे हैं। मौके पर अंजनी तिवारी, अरविंद धर दुबे, मुरली तिवारी, मुरली श्याम सोनी आदि उपस्थित थे।

Meral News - not for their work they have been asking for votes in the name of modi mithilesh
X
Meral News - not for their work they have been asking for votes in the name of modi mithilesh
Meral News - not for their work they have been asking for votes in the name of modi mithilesh
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना