लंबित मामलाें की हुई समीक्षा

Garhwa News - मुख्यमंत्री के प्रधान सचिव श्री सुनील कुमार बर्णवाल के निर्देश पर जिले के उपायुक्त हर्ष मंगला ने अपने कार्यालय...

Bhaskar News Network

Sep 14, 2019, 06:50 AM IST
Garhwa News - pending cases reviewed
मुख्यमंत्री के प्रधान सचिव श्री सुनील कुमार बर्णवाल के निर्देश पर जिले के उपायुक्त हर्ष मंगला ने अपने कार्यालय में सीधी बात कार्यक्रम का आयोजन किया। इस दौरान उन्होंने जन संवाद में लंबित मामलाें की समीक्षा विभिन्न विभागों के पदाधिकारियों के साथ की।

साथ ही उपायुक्त ने मुख्यमंत्री जन संवाद से संबंधित लंबित मामलों का जायजा प्रखंड विकास पदाधिकारी व अंचला अधिकारी से लिया गया। सीधी बात कार्यक्रम के दौरान कुल 6 मामले भवनाथपुर, बरडीहा, डंडई, रंका, गढ़वा और बड़गड़ प्रखंड से संबंधित थे। जिस पर सुनवाई की गई। जिसमें से चार मामले जमीन विवाद से संबंधित थे। वहीं दो मामले मनरेगा मजदूरी भुगतान व शौचालय बनवाने के बाद किए जाने वाले भुगतान से जुड़े हुए थे। जानकारी के अनुसार शौचालय से संबंधित मामले में शिकायत कर्ता बड़गड़ प्रखंड के टेहरी गांव निवासी नारायण साव की प|ी परमेश्वरी देवी को भुगतान कर दिया गया है।

वहीं मनरेगा के तहत श्याम बिहारी तिवारी के कूप निर्माण भुगतान से जुड़े मामले में प्रखंड विकास पदाधिकारी गढ़वा को उपायुक्त ने एक सप्ताह के अंदर मामला निष्पादित करने का निर्देश दिया। मौके पर सदर एसडीओ प्रदीप कुमार, रंका एसडीओ संजय पांडेय, बंशीधर नगर के एसडीओ कमलेश्वर नारायण, ई डिस्ट्रिक्ट मैनेजर शिव नारायण पासवान, रामाकांत प्रसाद आदि उपस्थित थे।

X
Garhwa News - pending cases reviewed
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना