पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Meral News Police Raids Against Illegal Liquor Sale In Duldulwa Four Furnaces Destroyed

अवैध शराब बिक्री के खिलाफ दुलदुलवा में पुलिस ने की छापेमारी, चार भट्ठी ध्वस्त

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
जिले के उत्पाद अधीक्षक सुजीत कुमार के निर्देश पर शुक्रवार की सुबह करीब छह बजे मेराल थाना क्षेत्र के दुलदुलवा गांव के अमवार टोला पर उत्पाद निरीक्षक कुलदीप कुमार के नेतृत्व में अवैध शराब बिक्री के खिलाफ छापेमारी की गई। जिसमें चार भट्ठी को विभाग के कर्मियों द्वारा ध्वस्त किया गया। साथ ही खेत व झाड़ी में छुपा कर रखा हुआ दो हजार जावा महुआ तथा 60 लीटर महुआ शराब नष्ट किया गया। इस संबंध में उत्पाद निरीक्षक ने कहा कि गुप्त सूचना के आलोक में छापेमारी अभियान चलाया गया था। इस दौरान भनक लगते ही भट्ठी संचालक मौके से फरार हो गए। मगर सभी भट्ठी संचालकों की पहचान कर ली गई है।

अभियान में चार लोगों पर प्राथमिकी दर्ज की गई है। जिन लोगों पर प्राथमिकी दर्ज की गई है। उनमें रमेश साव, विपिन गुप्ता, वैजनाथ साव तथा अरविंद साव शामिल हैं। उन्होंने कहा कि दुलदुलवा गांव में सितंबर माह में दूसरी बार छापेमारी की गई है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय की गति आपके पक्ष में हैं। आपकी मेहनत और आत्मविश्वास की वजह से सफलता आपके नजदीक रहेगी। सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा तथा आपका उदारवादी रुख आपके लिए सम्मान दायक रहेगा। कोई बड़ा निवेश भी करने के लिए...

और पढ़ें