पैगंबर हजरत मोहम्मद साहब का जन्मदिन अकीदत से मना

Garhwa News - प्रखंड मुख्यालय सहित आसपास के ग्रामीण इलाकों में रविवार को पैगंबर हजरत मोहम्मद साहब का जन्मदिन अकीदत के साथ...

Nov 11, 2019, 07:16 AM IST
प्रखंड मुख्यालय सहित आसपास के ग्रामीण इलाकों में रविवार को पैगंबर हजरत मोहम्मद साहब का जन्मदिन अकीदत के साथ मनाया गया। अयोध्या मामले पर फैसला आने के बाद विधि व्यवस्था भंग न हो इसके लिए लोगों ने शालीनता के साथ एक दूसरे को गले मिलकर कर बधाई दी।

इधर थाना परिसर में आयोजित सादे समारोह मे कई गांवों व कस्बों के सदर, उलेमा तथा मुस्लिम समुदाय के प्रबुद्ध लोगों ने पहुंच कर बीडीओ यशवंत नायक, थाना प्रभारी लाल बिहारी प्रसाद को पैगंबर मुहम्मद साहब के जन्मदिन की मुबारकबाद दिया। इस अवसर पर यशवंत नायक ने कहा कि अयोध्या फैसले का स्वागत करते हुए पैगंबर मुहम्मद साहब के जन्मदिन को अमन शांति से मनाते हुए आप सबाें ने देश के गंगा जमुनी तहज़ीब को मजबूत किया है। लाल बिहारी प्रसाद ने अल्पसंख्यक समुदाय को पैगंबर मुहम्मद साहब के जन्मदिन की बधाई देते हुए कहा कि जिस प्रकार से आप सभी रमना वासियों ने प्रशासन को सहयोग करते हुए सद्भावना किया है। वह मिसाल है।

मुहम्मद अली ने कहा कि देश, न्यायालय और प्रशासन हमारा है। फैसले का हम सब सम्मान करते हुए खुशी जाहिर कर रहे हैं। विधि व्यवस्था बनी रहे इसके लिए हम लोगों ने सादगी के साथ पैगंबर मुहम्मद साहब का जन्मदिन बनाया है। उम्मीद है कि अमन चैन बना रहेगा। इस अवसर पर बीपीओ संतोष सिंह, प्रधान सहायक रामानुज शुक्ल, एएसआई गोषनर धान, अवधेश उपाध्याय, मुहम्मद अली, गुलाम रसुल, इकबाल अंसारी, हकीम शेख, ताहिर अंसारी, शौकत अंसारी एवं मंसूर अंसारी कई लोग उपस्थित थे।

X
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना