रंका : क्रिकेट टूर्नामेंट में खपरो और तूफान बी रंका की टीम फाइनल में

Garhwa News - यंग स्पोर्ट्स क्लब, रंका की ओर से आयोजित रंकाराज रात्रिकालीन चैंपियंस ट्रॉफी क्रिकेट टूर्नामेंट के 12वां दिन...

Bhaskar News Network

Jun 14, 2019, 07:45 AM IST
Ranka News - ranka khupro and hurricane b ranka in team finals in cricket tournament
यंग स्पोर्ट्स क्लब, रंका की ओर से आयोजित रंकाराज रात्रिकालीन चैंपियंस ट्रॉफी क्रिकेट टूर्नामेंट के 12वां दिन सेमीफाइनल मैच खपरो बनाम छोटकी रंका तथा तूफान बी रंका बनाम सलेया के बीच मुकाबला हुआ। इस मौके पर मुख्य अतिथि युवा समाजसेवी सह रंका चिकित्सा पदाधिकारी डॉ. कुलदेव चौधरी ने मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार देते हुए कहा कि ग्रामीण क्षेत्रों में प्रतिभाशाली खिलाड़ियों की कमी नहीं है, बल्कि ऐसे खिलाड़ियों को बेहतर संसाधन उपलब्ध कराने की जरूरत है। जिससे आनेवाला पीढ़ी का बेहतर भविष्य की कल्पना की जा सके। खेल के दौरान ऐसी प्रतिभा भी देखने को मिला जिसे सही प्रशिक्षक और मार्गदर्शक मिल जाए तो राष्ट्रीय-अंतरराष्ट्रीय स्तर पर परचम लहरा सकेंगे। डॉ. चौधरी ने कहा कि स्थानीय जनप्रतिनिधि, सामाजिक संगठन एवं अभिभावक के सामंजस्य से मैदान से लेकर खिलाड़ियों के सामग्री तक व्यवस्था की जाए तो निश्चित रूप से क्षेत्र के बच्चों का विकास होगा। रंका के खिलाड़ी बेहतर प्रदर्शन कर रहे हैं, जो अच्छा संकेत है।

सेमीफाइनल मैच में खपरो की टीम छोटकी रंका को 6 रन तथा तूफान बी रंका की टीम सलेया को 33 रनों से हराकर फाइनल में पहुंची। मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार चिकित्सा पदाधिकारी डॉ कुलदेव चौधरी एवं रंका मुखिया प्रतिनिधि राजेश कुमार मधेशिया ने संयुक्त रूप से खपरो टीम के आशीष कुमार तथा तूफान बी रंका टीम के सिधू को दिया। कमेंटेटर की भूमिका राकेश कुमार, राहुल तिवारी और गिरिवर सोनी ने निभाई। दोनों मैच काफी रोमांचक रहा। वहीं निर्णायक के रूप में बिन्दु पांडे, गुडडू ओझा, अमित पाण्डे, वीपेंद्र पांडेय ने अहम भूमिका निभाई।

X
Ranka News - ranka khupro and hurricane b ranka in team finals in cricket tournament
COMMENT