डीलर के खिलाफ लाभुकों का बवाल तीन महीने का नहीं मिला है राशन

Garhwa News - प्रखंड अंतर्गत‎ सरकोनी गांव के दर्जनों की संख्या में कार्डधारी लाभुकों ने जन वितरण विक्रेता के खिलाफ प्रखंड...

Bhaskar News Network

Oct 13, 2019, 07:16 AM IST
Kandi News - rival of beneficiaries against dealer has not received ration for three months
प्रखंड अंतर्गत‎ सरकोनी गांव के दर्जनों की संख्या में कार्डधारी लाभुकों ने जन वितरण विक्रेता के खिलाफ प्रखंड कार्यालय पर जमकर हंगामा किया। वे सभी शनिवार को प्रखंड कार्यालय पर आवेदन के साथ बीडीओ गुलाम समदानी से संबंधित विक्रेता की शिकायत करने दूसरी बार पहुंचे थे। बीडीओ से मुलाकात नहीं होने पर सभी कार्डधारी लाभुकों ने प्रखंड कार्यालय के मुख्य द्वार पर हंगामा करते हुए विरोध जताया। उन्होंने कहा कि कोवाड़ी गांव के उत्साह स्वयं सहायता समूह की अध्यक्ष मीना देवी द्वारा सरकोनी गांव के कार्डधारी लाभुकों के बीच लगातार तीन महीना से राशन व केरोसीन तेल का वितरण‎ नहीं किया गया है। फलतः सभी लाभुकों के बीच गहरा असंतोष व्याप्त है। इस संबंध में कार्डधारी लाभुक रमेश कुमार रवि, प्रभू राम, उर्मिला देवी, फुलकलिया देवी, तारा देवी, मंदोदरी कुंवर, रुक्मिणी देवी, रीना देवी, शान्ति देवी, कौली देवी, अजेन्द्र शर्मा, कैलाश पासवान, भोला पासवान, कृष्णदेव राम, निर्मला देवी इत्यादि कई लाभुकों ने बताया कि उक्त जनवितरण दुकानदार के खिलाफ दो सप्ताह पूर्व बीडीओ सह प्रखण्ड आपूर्ति पदाधिकारी को आवेदन देकर डीलर के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की मांग की गई थी। लेकिन दो सप्ताह बीत जाने के बाद भी विक्रेता का वही रवैया बना हुआ है। इस मामले को लेकर अभी तक किसी प्रकार की कोई कार्रवाई नहीं की गई।

इस विषय में सदर एसडीओ प्रदीप कुमार ने कहा कि उक्त दुकानदार के खिलाफ मामले की जांच की जाएगी। दोषी पाए जाने पर कानूनी कार्रवाई‎ की जाएगी।

X
Kandi News - rival of beneficiaries against dealer has not received ration for three months
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना