एसपी अश्विनी कुमार ने मतदाता जागरूकता रथ को किया रवाना

Garhwa News - आसन्न विधानसभा चुनाव को ले मतदाताओं को जागरूक करने के लिए स्वीप कार्यक्रम के तहत तीन मतदाता जागरूकता रथ को रवाना...

Bhaskar News Network

Nov 11, 2019, 06:36 AM IST
Garhwa News - sp ashwani kumar leaves voter awareness chariot
आसन्न विधानसभा चुनाव को ले मतदाताओं को जागरूक करने के लिए स्वीप कार्यक्रम के तहत तीन मतदाता जागरूकता रथ को रवाना किया गया। समाहरणालय परिसर से रथ को पुलिस अधीक्षक अश्विनी कुमार सिन्हा ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।

उक्त रथ के माध्यम से जिले के तीनों अनुमंडल गढ़वा, श्री बंशीधर नगर व रंका के विभिन्न क्षेत्रों का भ्रमण कर मतदाताओं को मतदान के प्रति जागरूक किया जाएगा। रथ के माध्यम से मतदाता जागरूकता अभियान आगामी 26 नवंबर तक चलाया जाएगा। इसके तहत मतदान के महत्व से अवगत कराया जाएगा। साथ ही लोगों को ज्यादा से ज्यादा मतदान करने को प्रेरित किया जाएगा। ताकि जिले के मतदान प्रतिशत में बढ़ोतरी हो सके। मतदाता जागरूकता रथ के रवानगी के मौके पर डीआरडीए निदेशक ओनिल क्लेमेंट ओढ़ेया, स्वीप प्रभारी पीयुष, जिला उप निर्वाचन पदाधिकारी मयंक भूषण, स्वीप कोषांग कर्मी सिया जानकी सिंह, क्षमा प्रिया, नेहा नूतन लकड़ा, मनीष कुमार, नीरज श्रीधर स्वर्गीय, सत्येंद्र कुमार समेत विभिन्न कोषांगों के पदाधिकारी व कर्मी उपस्थित थे।

X
Garhwa News - sp ashwani kumar leaves voter awareness chariot
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना