कैंडल मार्च निकाल कर लगाई गुहार, प्रियंका के गुनाहगारों को सीधे फांसी देने की मांग की

Garhwa News - स्वयं सेवी संस्था दृष्टि यूथ ऑर्गेनाइजेशन के तत्वावधान में कैंडल मार्च निकाला गया। प्रियंका रेड्डी के साथ बर्बर...

Dec 04, 2019, 09:20 AM IST
स्वयं सेवी संस्था दृष्टि यूथ ऑर्गेनाइजेशन के तत्वावधान में कैंडल मार्च निकाला गया। प्रियंका रेड्डी के साथ बर्बर दुष्कर्म के बाद उसे जिंदा जला डालने की नृशंस घटना को लेकर वे बेहद आक्रोशित थे। यह कैंडल मार्च कांडी बाजार स्थित कर्पूरी चौक से मेन रोड व प्लस टू हाई स्कूल होते वापस आकर शोक सभा में तब्दील हो गया। इस दौरान लोगों ने दो मिनट का मौन रखकर दिवंगत आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना की गई। इस मौके पर दृष्टि यूथ ऑर्गनाइजेशन के प्रधान सचिव शशांक शेखर ने कहा कि यह भारत की मातृ शक्ति का अपमान है।

मानवता के प्रति अपराध है। इस अति नृशंस कांड के अपराधियों को सीधे चौराहे पर फांसी दे देनी चाहिए। संस्था के सचिव साजिद शैम ने कहा कि सजा में विलंब से गुनाहगारों का मनोबल बढ़ता है। हैदराबाद में ड्यूटी से घर लौट रही 26 वर्षीया पशु चिकित्सक प्रियंका रेड्डी से सामूहिक दुष्कर्म के बाद दरिंदों ने उसे जिंदा जला डाला था। दृष्टि यूथ ऑर्गेनाइजेशन की पूरी टीम ने कैंडल मार्च के माध्यम से जघन्य अपराध करने वाले दोषियों को फांसी की मांग की गई। शोक सभा में दृष्टि यूथ ऑर्गनाइजेशन के प्रधान सचिव शशांक शेखर, सचिव साजिद शैम, जय प्रकाश विश्वकर्मा, सूर्य प्रकाश, गौरव कुमार, मणिकांत कुमार, बबन, राहुल, सुजीत, मोहन सहित काफी संख्या में अन्य लोग व बच्चे शामिल थे।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना