दो महिलाओं समेत तीन ने किया आत्महत्या का प्रयास

Garhwa News - अलग-अलग क्षेत्रों में मंगलवार को दो महिलाओं समेत तीन लोगों ने आत्महत्या का प्रयास किया। सदर अस्पताल में इन सभी का...

Dec 04, 2019, 08:45 AM IST
Garhwa News - three including two women attempted suicide
अलग-अलग क्षेत्रों में मंगलवार को दो महिलाओं समेत तीन लोगों ने आत्महत्या का प्रयास किया। सदर अस्पताल में इन सभी का इलाज चल रहा है। पहली घटना सदर थाना क्षेत्र के झूरा गांव में घटित हुई। जहां स्व करीमन राम की प|ी कुमारी कुंवर ने आत्महत्या का प्रयास किया। बताया गया कि कुमारी कुंवर के दो पुत्र हैं। वह दोनों पुत्रों से अलग रहती है। कुमारी कुंवर के पुत्र सुनील राम की प|ी उसे हमेशा प्रताड़ित करती है।

दो माह पूर्व भी उसने कुमारी कुंवर के साथ मारपीट की थी। मंगलवार को भी उसकी बहू ने फिर से मारपीट की। इससे परेशान कुमारी कुंवर ने जहरीला पदार्थ खा लिया। इसकी जानकारी मिलने पर पुत्र अनिल राम की प|ी चिता देवी उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल लेकर आई। दूसरी घटना मझिआंव थाना क्षेत्र के भुसुआ गांव में हुई। जहां शिव सहाय राम की 18 वर्षीया पुत्री कुमकुम कुमारी ने जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या का प्रयास किया। बताया गया कि कुमकुम कुमारी मझिआंव गई थी। वहीं से जहरीला पदार्थ खाकर घर लौटी। तब तक उसकी तबियत बिगड़ गई थी।

सदर अस्पताल में इलाजरत कुमकुम कुमारी की हालत स्थिर बनी हुई है। एक अन्य घटना पलामू जिले के उंटारी रोड थाना क्षेत्र के बिरजा गांव में घटित हुई, जहां शराब के नशे में धुत शोभनाथ चौधरी ने जहरीला पदार्थ खा लिया। जानकारी के अनुसार शोभनाथ चौधरी के घर वाले धान काटने गए थे। वह शराब के नशे में घर लौटा तो परिजनों को घर में नहीं देखकर गुस्से में कीटनाशक खा लिया। सदर अस्पताल में इलाजरत शोभनाथ चौधरी की हालत स्थिर बनी हुई है।

X
Garhwa News - three including two women attempted suicide
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना