जिले में 24 घंटे में दो महिलाएं समेत तीन ने किया आत्महत्या का प्रयास

Garhwa News - जिले के अलग-अलग क्षेत्रों में विगत 24 घंटे में दो महिलाएं समेत तीन लोगों ने जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या का प्रयास...

Bhaskar News Network

Nov 11, 2019, 06:36 AM IST
Garhwa News - three including two women attempted suicide in 24 hours in the district
जिले के अलग-अलग क्षेत्रों में विगत 24 घंटे में दो महिलाएं समेत तीन लोगों ने जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या का प्रयास किया। बीमार लोगों का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है।

जानकारी के अनुसार धुरकी थाना क्षेत्र के कुंबा गांव निवासी कृष्ण सिंह ने शराब के नशे में प|ी से नोकझोंक कर जहरीला पदार्थ खा लिया। कुछ ही देर में उसकी तबियत बिगड़ने पर उसके परिजनों ने अस्पताल में भर्ती कराया। इलाज के बाद उसकी हालत में सुधार हो रहा है। आत्महत्या के प्रयास की दूसरी घटना बरडीहा थाना क्षेत्र के सरस्वतिया गांव में हुई, जहां रविवार की सुबह पति से नोकझोंक कर अमेरिका रजवार की प|ी मुन्नी देवी ने कीटनाशक खाकर बीमार हो गई।

बताया गया कि मुन्नी देवी ने 11 वर्षीया पुत्री को घरेलू कामकाज को लेकर डांट रही थी। इसे लेकर पति प|ी में नोकझोंक हो गई। सदर अस्पताल में इलाजरत मुन्नी देवी ने बताया कि पति द्वारा हमेशा प्रताड़ित किया जाता है। चार माह पूर्व भी उसने जहरीला पदार्थ खा लिया था। एक अन्य घटना रंका थाना क्षेत्र के सिगसिगा कला गांव में हुई। जहां बाबूलाल यादव की प|ी संजू देवी ने कीटनाशक खाकर आत्महत्या का प्रयास किया। घटना के संबंध में बाबूलाल यादव ने बताया कि घरेलू मामले को लेकर पति प|ी में नोकझोंक हो रहा था। इस दौरान उसके चचेरे भाई छोटू यादव ने संजू देवी के संबंध में यह टिप्पणी कर दिया कि मेरी प|ी होती तो पिटाई कर ठीक कर देता। इस बात पर संजू देवी ने कमरे में जाकर कीटनाशक खा लिया।

X
Garhwa News - three including two women attempted suicide in 24 hours in the district
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना