पांच दिनाें तक बच्चाें ने मचाया धमाल, समर कैंप का समापन

Garhwa News - भोला शरण डीएवी पब्लिक स्कूल में शुक्रवार को पांच दिवसीय समर कैंप का समापन हुअा। विद्यालय के प्रभारी प्राचार्य...

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 07:35 AM IST
Ramna News - up to five days the children started work concluding summer camp
भोला शरण डीएवी पब्लिक स्कूल में शुक्रवार को पांच दिवसीय समर कैंप का समापन हुअा। विद्यालय के प्रभारी प्राचार्य प्रभात रंजन ने सभी को ग्रीष्मावकाश की शुभकामनाएं दी। बच्चों को अध्ययन संबंधी दिशा-निर्देश भी दिए। गर्मियों के दिनों में स्वास्थ्य सुरक्षा संबंधी सुझाव भी दिए।

प्रभात रंजन ने कहा कि विद्यालय में 13 मई से 17 मई तक एक्सट्रा क्लास किया गया था, जिसमें कक्षा 6 से ऊपर के विद्यार्थियों का स्पेशल क्लास चलाया गया। विद्यालय के संगीत शिक्षक सूरज कुमार मिश्रा ने बच्चों को वाद्य-यंत्रों को बजाने की कला सिखलाई। खेलकूद प्रशिक्षक जयशंकर सिंह ने बच्चों को इनडोर व आउटडोर गेम्स के बारे में बतलाया।

इस अवसर पर विद्यालय के शिक्षक रामनाथ महतो, सूरज कुमार मिश्रा, अरुण पांडेय, शम्स तबरेज आलम और शिक्षिका मोनी राय ने बच्चों के मनोरंजन हेतु गीत-संगीत की प्रस्तुति दी। इस दौरान बच्चे काफी उत्साहित और खुश नजर आए। मौके पर राकेश रंजन तिवारी, शकुंतला पल, शशि सिंह, रविप्रकाश तिवारी, बी. मंडल, बसंत कुमार समेत कई शिक्षक उपस्थित थे। अंग्रेजी शिक्षक विपिन रंजन ने कार्यक्रम का संचालन किया।

X
Ramna News - up to five days the children started work concluding summer camp
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना