घाटो

  • Hindi News
  • Jharkhand News
  • Ghato
  • हाइवा ने पैदल जा रही महिला को रौंदा, मुआवजे के लिए चार घंटे जाम
--Advertisement--

हाइवा ने पैदल जा रही महिला को रौंदा, मुआवजे के लिए चार घंटे जाम

वेस्ट बोकारो ओपी क्षेत्र के बरबंदा स्थित बिहारी होटल के समीप बुधवार काे एक हाइवा ने सड़क पर पैदल चल रही महिला बिगली...

Dainik Bhaskar

Feb 01, 2018, 01:20 PM IST
वेस्ट बोकारो ओपी क्षेत्र के बरबंदा स्थित बिहारी होटल के समीप बुधवार काे एक हाइवा ने सड़क पर पैदल चल रही महिला बिगली देवी 51 को रौंद दिया। जिससे महिला की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी। घटना के विरोध में ग्रामीणो ने चैनपुर-बड़गांव मार्ग को सुबह साढ़े आठ बजे जाम कर दिया।

ग्रामीणों ने बताया कि बड़गाव निवासी बिगली देवी मूढ़ी बेचने के लिए सोनडीहा की ओर पैदल ही जा रही थी। इसी दौरान पीछे से आ रहे हाइवा ने उसे अपनी चपेट में ले लिया। घटना को अंजाम देने के बाद ड्राइवर हाइवा लेकर फरार हो गया। इस दौरान ग्रामीणों ने डंपर को भागते हुए देख लिया। पता करने के बाद ग्रामीणों को जानकारी मिली कि यह हाइवा रेलवे कान्ट्रैक्टर की है। इधर घटना की जानकारी पाकर पहुंची वेस्ट बोकारो ओपी प्रभारी राधेश्याम राम ने ग्रामीणों को समझा-बुझाकर मुआवजा दिलाने का आश्वासन दिया। घटना के चार घंटे बाद दोपहर साढ़े बारह बजे रेलवे ठेकेदार द्वारा महिला के परिजनों के चार लाख रुपए का मुआवजा देने की सहमति पर ग्रामीणों ने चैनपुर-ललपनिया मार्ग से जाम हटवा लिया। वहीं अंतिम संस्कार के लिए बीस हजार रुपए भी दिए गए।

वेस्ट बोकारो के बरबंदा स्थित घटनास्थल पर जमा स्थानीय लोगों की भीड़।

हत्या के मामले में तनवीर अंसारी दोषी करार, छह को होगी सजा

रामगढ़ | एडीजे टू की अदालत में कुजू ओपी कांड संख्या 285/08 के तहत कार्रवाई के दौरान अपहरण कर हत्या के आरोपी तनवीर को स्पीडी ट्रायल फास्ट ट्रैक कोट्र ने दोषी करार दिया। उसे 6 फरवरी को सजा सुनाई जाएगी। फिलहाल उसे नाबालिग होने के कारण जेजे बोर्ड भेजा गया। शिकायतकर्ता फुलेश्वर महतो के अनुसार तेरह वर्षीय पुत्री और आठ वर्षीय पुत्र को उसकी प|ी ने खाना बनाकर खेत में दस बजे तक लाने को कहा था। जब काफी देर तक खाना नही पहुंचा तो घर आकर देखा कमरे में बेटे और बेटी का शव पड़ा हुआ था।

X
Click to listen..