कराटे चैंपियनशिप में 17 कराटेकारों को मिले पदक, 4 को गोल्ड व 4 को सिल्वर

Ghatsila News - माउंट लिटेरा जी स्कूल मानगो में आयोजित दो दिवसीय नेशनल शाेरिन रयू मित्यूबिशी ओपन कराटे चैंपियनशिप में पश्चिम...

Dec 04, 2019, 08:50 AM IST
Ghatsila News - 17 karate players received medals in karate championship 4 gold and 4 silver
माउंट लिटेरा जी स्कूल मानगो में आयोजित दो दिवसीय नेशनल शाेरिन रयू मित्यूबिशी ओपन कराटे चैंपियनशिप में पश्चिम बंगाल, ओडिशा, झारखंड, छत्तीसगढ़ के कराटेकारों ने भाग लिया। चैंपियनशिप में चार को गोल्ड, चार को सिल्वर, और नौ कराटेकारों को कास्य पदक मिला। कुल 17 कराटेकारों को पदक मिला। सूरज नामाता का काता में गोल्ड व कुमीते में गोल्ड प्राप्त हुआ।

संतोष सोरेन को काता में सिल्वर एवं कुमीते में कास्य, शिवा कुंफल को काता में गोल्ड व कुमीते में कास्य, मेघा शर्मा को काता में सिल्वर व कुमीते में कास्य, सूर्या हाइबुरू को कुमीते में कास्य, सुष्मिता सिंह को काता में कास्य व कुमीते मंे सिल्वर, कुपरा टुडू को काता में कास्य व कुमिते में कास्य, प्रीति सुंडी को कुमिते में गोल्ड, पायल सामाद को कुमिते में कास्य और संजना हेम्ब्रम ने काता में सिल्वर व कुमीते में सिल्वर पदक हासिल की। मौके पर कायो आशी कान कराटे डो के मुख्य निदेशक सिंहान गोपाल कृ़ष्ण बनर्जी, सेंसाई सुरेश कुमार हांसदा, घासीराम पाल की अहम भूमिका रही।

X
Ghatsila News - 17 karate players received medals in karate championship 4 gold and 4 silver
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना