रोड पर खड़े हाइवा के पीछे बाइक टकराई, मौके पर ही सवार की मौत, साथी जख्मी

Ghatsila News - घाटशिला थाना क्षेत्र के पावड़ा स्थित एनएच-18 पर मंगलवार की शाम सड़क दुर्घटना में एक युवक की मौत हो गई। जबकि एक अन्य...

Dec 04, 2019, 08:50 AM IST
Ghatsila News - bike back to stand haiwa road collided killing the rider on the spot the injured partner
घाटशिला थाना क्षेत्र के पावड़ा स्थित एनएच-18 पर मंगलवार की शाम सड़क दुर्घटना में एक युवक की मौत हो गई। जबकि एक अन्य युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। मृतक युवक का नाम मोतीलाल उर्फ अजय ठाकुर (26) है। वह काशिदा गैस गोदाम के निकट का रहने वाला है। सड़क दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल युवक का नाम रातुल मुंडा है और वह भी काशिदा का ही रहने वाला है। घायल अवस्था में उसे घाटशिला अनुमंडल अस्पताल ले जाया गया जहां उसकी स्थिति चिंताजनक बताई जा रही हैं। उसे रेफर कर दिया गया है। जानकारी के मुताबिक दोनों युवक बाइक (जेएच05एएक्स-0317) से फुलडूंगरी होकर काशिदा अपने घर की ओर जा रहे थे। पावड़ा के निकट एनएच-18 के सर्विस रोड पर एक हाइवा (जेएच05एआर-2537) खड़ा था। बताया जाता है कि शाम करीब साढ़े छह बजे बाइक सवार युवकों ने सड़क पर खड़े हाइवा में पीछे से टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी की बाइक चला रहे मोतीलाल उर्फ अजय ठाकुर की मौके पर ही मौत हो गई।

वहीं साथी रातुल मुंडा बुरी तरह घायल हो गया। रातुल का दायां पैर टूट गया है। साथ ही शरीर के कई हिस्सों में चोट लगी है। घटना के तुरंत बाद घायल युवक को इलाज के लिए अनुमंडल अस्पताल ले जाया गया। जहां उसकी हालत चिंताजनक बताई जा रही है। वही, मृतक के शव को पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अनुमंडल अस्पताल भेजवाया। मालूम हो कि मृतक की दो-तीन साल पूर्व शादी हुई थी। उसका एक बच्चा भी है। जान गंवाने वाला युवक अमेजन कंपनी में डिलिवरी ब्वॉय का काम करता था। बूढ़े मां-बाप का रो-रोकर बुरा हाल है।

काशिदा का था मृतक, दो साल पूर्व हुई थी शादी

X
Ghatsila News - bike back to stand haiwa road collided killing the rider on the spot the injured partner
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना