कक्षा 11 और 12वीं के विद्यार्थियों को कॅरियर की दी गई जानकारी

Ghatsila News - मंगलवार को एसएनएस विद्या मंदिर में आरका जैन यूनिवर्सिटी व एसएनएस विद्या मंदिर के संयुक्त तत्वावधान में कॅरियर...

Dec 04, 2019, 08:50 AM IST
Ghatsila News - career information given to students of class 11 and 12
मंगलवार को एसएनएस विद्या मंदिर में आरका जैन यूनिवर्सिटी व एसएनएस विद्या मंदिर के संयुक्त तत्वावधान में कॅरियर मेले का आयोजन किया गया। इस अवसर पर मुख्य घाटशिला कॉलेज के प्राचार्य डॉ बी एन प्रसाद, आरका जैन यूनिवर्सिटी के एडमिशन एवं प्लेसमेंट प्रमुख हिमांशु कुमार सिन्हा, एसएनएस विद्या मंदिर के प्राचार्य संजय कुमार मल्लिक, प्रबंधन समिति सदस्य निर्मल झुनझुनवाला तथा आरका जैन यूनिवर्सिटी के कई विभिन्न विभागों के प्रधान एवं शिक्षकेतरकर्मी उपस्थित थे। कार्यक्रम में विद्यालय के कॅरियर गाइडेंस एंड काउंसिलिंग डिर्पाटमेंट विशेष रूप से सक्रिय रहते हुए कक्षा 11 व 12वीं के विद्यार्थियों को भविष्य में कॅरियर व उसकी तैयारियों के बारे में विशेष जानकारी दी गई। कॅरियर मेला में संत नंदलाल स्मृति विद्या मंदिर के साथ केवि सुरदा, पऊकेवि वन, टीपीएस डीएवी बहरोगोड़ा, जवाहर नवोदय विद्यालय बहरागोड़ा, घाटशिला कॉलेज, जेसी हाई स्कूल व सरस्वती शिशु विद्या मंदिर के करीब 400 विद्यार्थियों ने भाग लिया। इस दौरान उपस्थित विद्यार्थियों को कक्षा 12वीं के बाद विभिन्न यूनिवर्सिटी एवं कॉलेज में उपलब्ध कोर्स के बारे में विशेष जानकारी दी गई।

गणित ओलंपियाड पर विद्यार्थी विशेष रूप से ध्यान दें : डॉ बीएन प्रसाद

इस अवसर पर घाटशिला कॉलेज के प्राचार्य डॉ बीएन प्रसाद ने अपने वक्तव्य के दौरान देश एवं विदेशों में विभिन्न कोर्स के बारे में उपस्थित विद्यार्थियों को जानकारी प्रदान की। उन्होंने बताया कि विद्यार्थियों को गणित ओलंपियाड पर विशेष ध्यान देना चाहिए। इस अवसर पर एसएनएस विद्या मंदिर के प्राचार्य संजय कुमार मल्लिक ने बताया कि इस क्षेत्र में यह अपनी तरह का पहला आयोजन है। आगे भी हम भविष्य में अन्य कॉलेजों के साथ मिलकर ऐसे और आयोजन करेंगे। साथ ही प्रयास किया जाएगा कि इसमें आसपास के कई विद्यालयों को शामिल किया जाए। मौके पर घाटशिला कॉलेज के प्राचार्य डॉ बीएन प्रसाद, एसएनएस विद्या मंदिर के प्राचार्य संजय कुमार मल्लिक, प्रसन्नजीत कर्मकार, इंद्राणी भट्टाचार्य, हिमांशु सिन्हा, चंदन कुमार श्रीवास्तव, विशाल आदि उपस्थित थे।

X
Ghatsila News - career information given to students of class 11 and 12
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना