शांतिपूर्ण मतदान के लिए सीआरपीएफ की 193वीं बटालियन ने संभाली कमान

Ghatsila News - सिआरपीएफ के 193 बटालियन की ओर से गालूडीह थाना क्षेत्र के अति नक्सल प्रभावित गालूडीह थाना क्षेत्र के भमराडीह समेत कई...

Dec 04, 2019, 08:42 AM IST
Galudih News - crpf39s 193rd battalion commanded peaceful voting
सिआरपीएफ के 193 बटालियन की ओर से गालूडीह थाना क्षेत्र के अति नक्सल प्रभावित गालूडीह थाना क्षेत्र के भमराडीह समेत कई इलाकों में शांतिपूर्ण मतदान संपन्न कराने को लेकर अभियान चलाया गया। ज्ञात है कि भमराडीह में 20 अक्टूबर 2017 से ही सीआरपीएफ के 193 वीं बटालियन के जवानों को तैनात किया गया है। सिआरपीएफ 193 वीं बटालियन के जवानों के बदौलत ही इस क्षेत्र में नक्सली गतिविधियों पर प्रभावी ढंग से अंकुश लगाया जा सका है।

विधानसभा चुनाव 2019 को शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न करवाने के लिए 193 वीं बटालियन के कमांडेंट शिवकुमार उपाध्याय के निर्देशानुसार द्वितीय कमान अधिकारी परिचालन समीश चंद्र भारद्वाज की देख रेख में कंपनी अपने इलाके बलियाम, सिंद्रियाम, झाटीझरना, फूलझोर, टेरापानी, भाोमरो, मकोली, राजोग्राम में लगातार एरिया डोमिनेशन एंड सर्च, कार्डन सर्च, सड़क सुरक्षा डयूटी व नाका डयूटी कर रही है। ड्यूटी का नेतृत्व सहायक कमांडेंट पी शिवा सामी के द्वारा किया जा रहा है। चुनाव के लिए बूथ पर भी लगातार नजरे रखी जा रही है। चुनाव के लिए तैनात अन्य सुरक्षा बलों को सभी प्रकार की हर संभव मदद का प्रयास कंपनी द्वारा किया जा रहा है।

किसी भी विषम परिस्थिति से निपटने के लिए कंपनी लोकेशन के पास उत्क्रमित विद्यालय भमराडीह में हैलीपैड का भी निर्माण किया गया है।

सीआरपीएफ के असिस्टेंट कमांडेंट से वार्ता करते गालूडीह थाना प्रभारी।

X
Galudih News - crpf39s 193rd battalion commanded peaceful voting
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना