चाकुलिया में पंचायत भवन की जगह बनेगा सांस्कृतिक भवन

2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
चाकुलिया - बोर्ड बैठक में उपस्थित जनप्रतिनिधि

भास्कर न्यूज | चाकुलिया

चाकुलिया नगर पंचायत सभागार में शनिवार को नपं बोर्ड की बैठक हुई। संध्या रानी सरदार की अध्यक्षता में आयोजित बैठक में विभिन्न मुद्दों पर वार्ता की गई। चाकुलिया के संवेदकों का ज्वलंत मुद्दा बैठक में छाया रहा।

बैठक में सर्वसम्मति से पारित किया गया कि चाकुलिया नगर पंचायत क्षेत्र में स्थानीय संवेदकों को प्राथमिकता दी जाएगी। पिछले दिनों स्थानीय संवेदकों ने बाहरी संवेदक का विरोध जताया था। जिसके बाद वार्ड पार्षद द्वारा जबरन बाहरी संवेदकों का टेंडर स्वयं ही डाल दिया गया था। इस घटना के बाद से चाकुलिया नगर पंचायत का माहौल काफी गर्म था। शनिवार को हुए बोर्ड की बैठक के निर्णय पर चाकुलिया के संवेदकों ने खुशी जताई तथा कार्यपालक पदाधिकारी समेत बोर्ड के सभी सदस्यों के प्रति आभार प्रकट किया।

इसके अलावा कुएं में ब्लीचिंग का छिड़काव करने, हाट का टेंडर समाप्त हो जाने पर वसूली बंद करने, नया चापाकल लगाने, सनी मंदिर के समीप रैन बसेरा का निर्माण, सोनाहारा एवं डाक बंगला में शौचालय निर्माण, 200 एलइडी लाइट लगाने, टाउनहॉल का विस्तारीकरण करने तथा 2015 के पहले के पानी बिल को माफ करने हेतु विभागीय पत्राचार पर सहमति बनी। पुराना बाजार के नाले का पानी निकासी का डीपीआर तैयार किया गया। वार्ड 10 में पंचायत भवन को तोड़कर सांस्कृतिक भवन निर्माण किया जाएगा। जिसकी प्राक्कलित राशि 60 लाख होगी।

खबरें और भी हैं...