घाटशिला स्टेशन पर ट्रेन से उतरते समय दिव्यांग महिला गिरी, अस्पताल में मौत

Ghatsila News - रविवार सुबह टाटा-खड़गपुर पैसेंजर से उतरने के क्रम एक दिव्यांग महिला प्लेटफाॅर्म पर अनियंत्रित होकर गिरने से जख्मी...

Bhaskar News Network

Nov 11, 2019, 06:40 AM IST
Ghatsila News - divyang woman fell while getting off the train at ghatshila station died in hospital
रविवार सुबह टाटा-खड़गपुर पैसेंजर से उतरने के क्रम एक दिव्यांग महिला प्लेटफाॅर्म पर अनियंत्रित होकर गिरने से जख्मी हो गई। जीआरपी जवानों ने उसे 108 एंबुलेंस से घाटशिला अनुमंडल अस्पताल पहुंचाया।

अस्पताल में ड्यूटी पर तैनात डॉ रश्मि डी बारा ने उसका प्राथमिक उपचार किया। काफी देर अचेत अवस्था में रहने के बाद महिला की मौत हो गई। महिला की शिनाख्त बेनाशोल निवासी चंदा देवी (30) के रूप में हुई। महिला का दायां पैर घुटने से कटा हुआ था। जबकि बाएं पैर का तलवा हल्का कटा हुआ था। वह बेनाशोल निवासी निरंजन करूवा की पुत्री थी। इस संबंध में जीआरपी थाना प्रभारी अशोक पासवान ने बताया कि घायल महिला को अस्पताल में उपचार कराया गया। लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका।

सिर्फ वही नकारात्मक खबर, जो अापको जानना जरूरी है।

दारीशोल में अज्ञात व्यक्ति की मौत

बहरागोड़ा | रविवार की सुबह दारीशोल स्थित फॉरेस्ट विभाग के निकट एक अज्ञात जख्मी व्यक्ति की मौत हो गई। जानकारी हो कि जख्मी को उठाकर पुलिस बहरागोड़ा अस्पताल पहुंचाई। वहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। उसकी अभी तक पहचान नहीं हो पाई है। गश्ती टीम में पदाधिकारी पु.अ.नि अमित कुमार सिंह, अनुज कुमार व रौशन कुमार खाका तथा अन्य बल शामिल थे।

X
Ghatsila News - divyang woman fell while getting off the train at ghatshila station died in hospital
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना