डबल इंजन की सरकार से विकास को मिली गति, वोटरों के बूते 65 पार का लक्ष्य : सांसद

Ghatsila News - भारतीय जनता युवा मोर्चा पूर्वी सिंहभूम ग्रामीण जिला कमेटी की ओर से नव-मतदाता सम्मेलन का आयोजन शनिवार को महाल भवन...

Oct 13, 2019, 06:50 AM IST
भारतीय जनता युवा मोर्चा पूर्वी सिंहभूम ग्रामीण जिला कमेटी की ओर से नव-मतदाता सम्मेलन का आयोजन शनिवार को महाल भवन घाटशिला में हुआ। सम्मेलन का उद्घाटन पंडित दीनदयाल उपाध्याय, श्यामा प्रसाद मुखर्जी और अटल बिहारी वाजपेयी की तस्वीर पर श्रद्धासुमन अर्पित कर किया गया। सांसद विद्युतवरण महतो ने नव-मतदाताओं को संबोधित करते हुए कहा कि देश का भविष्य युवाओं के ही कंधों पर है। पीएम मोदी स्वयं इस बात को कहते रहे हैं कि भारत युवाओं का देश है। जो इस देश की तस्वीर बदलने का दम रखता है। उन्होंने कहा कि केंद्र में भाजपा की सरकार बनने से देश का मान बढ़ा है। पीएम मोदी की ही तर्ज पर राज्य में रघुवर सरकार काम कर रही है। डबल इंजन की सरकार से विकास को गति मिली है। हर घर तक बिजली पहुंचाने और किसानों को सम्मान योजना से जोड़ने का काम हो रहा है। जन-धन योजना के तहत छूटे हुए लोगों का बैंक में अकाउंट खुलवाया जा रहा है। उज्ज्वला योजना के माध्यम से महिलाओं को धुंआ से मुक्ति दिलाई गई है। फोरलेन का बंद कार्य भी शुरू है। उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव में 65 पार का लक्ष्य रखा गया है। आप लोग इस बार 66 सीट की जीत दिलाकर एक बार फिर रघुवर सरकार बनाने का काम करें।

सम्मेलन का उद्घाटन करते विधायक और अन्य।

घाटशिला : दर्जनों युवाओं को भाजपा में शामिल कराते सांसद-विधायक और अन्य।

नव-मतदाता सम्मेलन में ये लोग थे उपस्थित

नव-मतदाता सम्मेलन को युवा मोर्चा के प्रदेश महामंत्री गुंजन यादव और भाजपा जिलाध्यक्ष चंडीचरण साव ने भी संबोधित किया। संचालन जिला उपाध्यक्ष राहुल पांडेय ने किया। मौके पर बीस सूत्री के प्रदेश सदस्य लखन मार्डी, जिला उपाध्यक्ष दिनेश साव, भाजयुमो जिलाध्यक्ष रोहित सिंह, चाकुलिया नपं उपाध्यक्ष सुमित लोधा, भाजपा के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य बबलू प्रसाद, विजय पांडेय, दशरथ सिंह, गौतम कुमार, हेमंत नारायण देव, हराधन सिंह, संजय तिवारी, विश्वजीत पांडा, सत्या तिवारी, प्रदीप सिंह तोमर, प्रमोद सिंह, निखिल राय, गुड्डू तिवारी, तुषार दत्ता, साकेत अग्रवाल, पूजा सिंह, कौशिक मैती, विनोद सिंह, गौतम भगत, प्रशांत नमाता, राजाराम महतो, पोल्टू सरदार, महादेव नमाता, सुरेश सिंह, सरोज दत्ता, बादल लामा, राजू महतो समेत बड़ी संख्या में मतदाता उपस्थित थे।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना