पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Chakulia News Kiva Builders Company39s Hiva Collides With Bike Riding Farmer Friend Dies

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

केके बिल्डर्स कंपनी की हाइवा ने बाइक सवार किसान मित्र को मारी टक्कर, मौत

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
चाकुलिया थाना क्षेत्र में मंगलवार को हुई दो अलग-अलग सड़क दुर्घटना में एक किसान मित्र सहित 2 युवकों की मौत हो गई। दोनों मौत अलग-अलग स्थानों पर हुई है। बता दें कि घटना के वक्त दोनों ही युवकों ने हेलमेट नहीं पहन रखी थी। एक युवक किसान मित्र की मौत हाइवा से टक्कर के बाद हुई जबकि दूसरा खुद अनियंत्रित होकर खेत में चला गया, वहां गिरने से मौत हो गयी।

जानकारी के अनुसार, किसान मित्र के शव को परिजनों ने बिना मुआवजा उठाने से इंकार कर दिया। 5 घंटे बाद हाइवा के मालिक केके बिल्डर्स के कर्मचारी घटना स्थल पर पहुंचे। 1 लाख 20 की राशि दिए जाने पर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। घटना स्थल पर अरविंद सिंह ने मृतक के प|ी को 20 हजार दिया और बुधवार को 1 लाख देने की बात कही। मौके पर सीअो अरविंद ओझा ने मृतक के परिजनों का अंत्योदय कार्ड बनवाने और श्राद्ध कर्म में चावल देने का आश्वासन भी दिया। बता दें कि सुबदा की दो प|ी है। पहली प|ी की एक बेटी जिसकी शादी हो चुकी है। दूसरी प|ी से एक बेटा और एक बेटी है।

सुबदा सोरेन

देर रात कंपनी के 1.5 लाख मुआवजा के आश्वासन पर लोगों ने उठाया शव
सीओ अरविंद ओझा के समक्ष राेती-बिलखती कृषि मित्र सुबदा सोरेन की प|ी।

चाकुलिया शांति नगर मार्ग की घटना
चाकुलिया शांति नगर मार्ग पर गंधरूपी नदी के समीप हुई। दोपहर बाद 3.30 बजे चाकुलिया से शांति नगर की ओर जा रहे बाइक जेएच 05 बीटी 4834 सवार सुबदा सोरेन (35) की विपरीत दिशा से आ रहे एक पत्थर लदे हाईवा जेएच 05 बीएम 2392 से टक्कर हो गई । हाईवा की गति काफी तेज थी। हाईवा से सुबदा का सर टकरा गया और वह सड़क के किनारे जा गिरा जिससे मौके पर ही मौत हो गई।

इधर, बाइक अनियंत्रित होकर खेत में घुसा, चालक की मौत
मंगलवार की दोपहर बाद 3.45 बजे तडंगा के समीप हुई। जब चाकुलिया से बेंद की ओर जा रहे बिरदोह पंचायत के ढेंगाम निवासी बलराम नायक ( 25) की बाइक जेएच 05 एएम 0449 अनियंत्रित होकर खेत में घुस गई। वह बेंद पंचायत के टुकदा अपने जीजा का घर जा रहा था। बाइक की गति इतनी तेज थी कि खेत में गिरते ही युवक के सिर पर गंभीर चोट लगी और उसकी मौत हो गई। स्थानीय लोगों के सहयोग से उसे 108 एंबुलेंस पर लादकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया। जहां डॉक्टर संपा घोष उसे मृत घोषित कर दिया। युवक की पहचान नहीं हो सकी है। शव अस्पताल परिसर में ही रखा गया है।

सूचना मिलने पर पहुंचे अधिकारी
सूचना पाकर अंचलाधिकारी अरविंद ओझा एवं थाना प्रभारी त्रिभुवन राम तथा एएसआई मुकेश कुमार, एएसआई अनिल सिंह दल बल के साथ मौके पर पहुंचे। हालांकि परिजनों ने मुआवजा के नाम पर शव को उठाने से इंकार कर दिया। दुर्घटना को अंजाम देने वाली हाइवा केके बिल्डर्स कंपनी की थी। दुर्घटना के बाद हाइवा का ड्राइवर घटनास्थल पर हाइवा छोड़ फरार हो गया।

आपका जीवन अनमोल है, इसकी कीमत समझें और सुरक्षित होकर सड़क पर चलें। जरा सी लापरवाही दोपहिया वाहन चालकों पर भारी पड़ सकती है। यदि आप बाइक या स्कूटी लेकर घर से निकले तो हेलमेट जरूर पहने। साथ ही युवाओं को जागरूक करें। आसपास के लोगों को बताएं हेलमेट कितना जरूरी है। उन्होंने बताया कि अधिकांश सड़क हादसों में मरने वालों में ऐसे मामले सामने आए हैं, जिनके सिर पर हेलमेट नहीं होता है। हादसे के दौरान सिर सड़क पर लगने से मौत हो गई। हेलमेट प्रयोग से जीवन को बचाया जा सकता है। अरविंद ओझा, सीओ. चाकुलिया।

थाना क्षेत्र में दो अलग अलग सड़क दुर्घटना में दो युवकों की मौत हो गयी। एक युवक को हाइवा ने टक्कर मार दी जबकि दूसरे युवक खुद तेजी से वाहन चलाते हुए खेत में जा घुसा। इससे उसकी मौत हो गयी। हाइवा को जब्त कर लिया गया है। त्रिभुवन राम, थाना प्रभारी, चाकुलिया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज आप में काम करने की इच्छा शक्ति कम होगी, परंतु फिर भी जरूरी कामकाज आप समय पर पूरे कर लेंगे। किसी मांगलिक कार्य संबंधी व्यवस्था में आप व्यस्त रह सकते हैं। आपकी छवि में निखार आएगा। आप अपने अच...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser