विज्ञापन

विद्युत स्वाति नक्षत्र में और चंपई सोरेन गणेश चतुर्दशी पर भरेंगे नामांकन फॉर्म

Bhaskar News Network

Apr 17, 2019, 08:20 AM IST

Ghatsila News - संतोष कुमार | जमशेदपुर/घाटशिला भाजपा प्रत्याशी विद्युतवरण महतो ने मप्र के उज्जैन महाकाल मंदिर के पुजारी काे...

Chakulia News - nomination form will be filled in electrically swati nakshatra and champai soren ganesh chaturdasi
  • comment
संतोष कुमार | जमशेदपुर/घाटशिला

भाजपा प्रत्याशी विद्युतवरण महतो ने मप्र के उज्जैन महाकाल मंदिर के पुजारी काे बुलाकर नामांकन भरने की तिथि और दिन तय किया है। पुरोहित के सुझाव पर 20 अप्रैल को सुबह 11 बजे नामांकन भरेंगे। सांसद प्रतिनिधि संजीव कुमार ने बताया कि 20 अप्रैल को नामांकन करने की तैयारी है। महागठबंधन के झामुमो प्रत्याशी चंपई सोरेन भी पीछे नहीं हंै। उन्होंने अपने पुरोहित के सुझाव पर 22 को नामांकन करने का फैसला लिया है। झामुमो नेता महावीर मुर्मू ने बताया कि सुबह 11 बजे नामांकन के लिए निकलेंगे। सिंहभूम से महागठबंधन प्रत्याशी गीता काेड़ा 20 काे नामांकन भरेंगी। सिंहभूम से भाजपा प्रत्याशी लक्ष्मण गिलुवा 22 काे नामांकन दाखिल करेंगे।

20 अप्रैल क्यों शुभ दिन है नामांकन के लिए: पंडित ज्योतिषाचार्य रमेश उपाध्याय शास्त्री के अनुसार 20 अप्रैल को शनिवार है, जो वर्ष प्रतिपदा के हिसाब से राहू काल में शुभ समय है। नामांकन के लिए सुबह 10.30 बजे से लेकर दोपहर 12.30 बजे शुभ योग है। नक्षत्र स्वाति है, इस दिन भगवान के 24 अवतार माने जाने में कछुआ अवतार में जन्म हुआ था। प्रत्याशी के लिए नामांकन भरने के लिए शुभ दिन है।

22 अप्रैल क्यों शुभ दिन नामांकन के लिए: पंडित अभिनव कुमार मिश्र के अनुसार 22अप्रैल को सोमवार है। इस दिन नामांकन भरने के लिए शुभ मुहूर्त सुबह 11.30 बजे से दोपहर 12.30 बजे तक है। इस दिन नामांकन पर्चा भरने वालों के लिए खास दिन इसलिए भी है कि 22 अप्रैल को नक्षत्र अभिजित है और सर्वसिद्धि के साथ गणेश चतुर्दशी भी पड़ रहा है। उन्होंने बताया कि सर्वसिद्धि का अर्थ है इस दिन नामांकन भरने वाले पर भगवान की विशेष कृपा रहेगी, दुश्मनों को हराने का योग है।

बहरागोड़ा काॅलेज के िवद्यार्थियाें ने मतदान के लिए किया जागरूक

विशेष शिविर में शामिल बहरागोड़ा महाविद्यालय के विद्यार्थी।

सीओ ने बीएलओ को बूथों की स्थिति का जायजा लेने का िदया निर्देश

चाकुलिया | चाकुलिया स्थित बाल विकास परियोजना केंद्र में मंगलवार को अंचलाधिकारी अरविंद ओझा ने बीएलओ के साथ बैठक की। इस दौरान सभी बीएलओ के बीच अनुपस्थित मतदाता आंकड़े से संबंधित फॉर्म का वितरण किया गया। फॉर्म में अनुपस्थित मतदाताओं के नाम एवं पिता के नाम समेत तमाम जानकारियां उपलब्ध कराई जानी है। अंचलाधिकारी अरविंद ओझा ने बताया कि मतदाताओं के अनुपस्थित रहने के कई कारण हो सकते हैं इन्हें सूचीबद्ध कर जल्द से जल्द उपलब्ध करा दिया जाए। उन्होंने सभी बीएलओ को निर्देश दिया कि बूथों की स्थिति को भी जायजा ले। बूथ में रैंप, शौचालय, पानी एवं बिजली की व्यवस्था को देखकर जहां कमी महसूस हो इसकी जानकारी उपलब्ध कराएं।

बहरागोड़ा | बहरागोड़ा महाविद्यालय के राष्ट्रीय सेवा योजना की ओर से आयोजित विशेष शिविर के छठवें दिन एनएसएस के 100 विद्यार्थियों ने राजलाबांध गांव तथा कालियाडिंगा गांव के घर-घर जाकर मतदाताओं को लोकसभा चुनाव में शत-प्रतिशत वोट करने के लिए प्रेरित किया। इस अवसर पर बहरागोड़ा प्रखंड विकास पदाधिकारी के ओर से गांव वालों को इवीएम मशीन के बारे में जानकारी दी गई तथा वीवीपैट के बारे में भी विस्तृत रूप से बताया गया। गांव में सफाई अभियान भी चलाया गया। इस मौके पर एनएसएस यूनिट के को-आॅर्डिनेटर डॉ अजय वर्मा, तपन कुमार मंडल सह तमाम विद्यार्थी उपस्थित थे।

X
Chakulia News - nomination form will be filled in electrically swati nakshatra and champai soren ganesh chaturdasi
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन

किस पार्टी को मिलेंगी कितनी सीटें? अंदाज़ा लगाएँ और इनाम जीतें

  • पार्टी
  • 2019
  • 2014
336
60
147
  • Total
  • 0/543
  • 543
कॉन्टेस्ट में पार्टिसिपेट करने के लिए अपनी डिटेल्स भरें

पार्टिसिपेट करने के लिए धन्यवाद

Total count should be

543
विज्ञापन